कंगना रनौत के 'चीरहरण' वाले पोस्टर लगे वाराणसी में,उद्धव को दुशासन तो पीएम मोदी को दिखाया है श्रीकृष्ण [Video]

देश
रवि वैश्य
Updated Sep 10, 2020 | 19:32 IST

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत के मुंबई स्थित ऑफिस को बीएमसी द्धारा गिराए जाने का मामला तूल पकडता जा रहा है इस बारे में अब यूपी के वाराणसी में चीरहरण वाले पोस्टर लगाए गए हैं जिसमें कंगना को द्रौपदी दिखाया गया है।

Cheerharan posters up in Varanasi Kangana as Draupadi, Uddhav as Dushasan, PM Modi as Lord Krishna
पोस्टर वाराणसी के एक स्थानीय वकील श्रीपति मिश्रा द्वारा लगाए गए हैं 

वाराणसी: उत्तर प्रदेश के वाराणसी में गुरुवार को बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत को 'द्रौपदी', हिंदू पौराणिक कथाओं में एक महत्वपूर्ण चरित्र 'के रूप में दर्शाते हुए पोस्टर लगाए गए। पोस्टरों में महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे को दुशासन के रूप में दिखाया, जबकि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को भगवान कृष्ण के रूप में चित्रित किया गया, जिन्होंने अभिनेत्री कंगना की रक्षा की।

पोस्टर वाराणसी के एक स्थानीय वकील श्रीपति मिश्रा द्वारा लगाए गए हैं। पोस्टरों को सही ठहराते हुए, मिश्रा ने कहा कि शिवसेना के साथ कंगना के झगड़े के मामले में, महाराष्ट्र सरकार 'कौरव सेना' की तरह काम कर रही है।मिश्रा ने कहा कि केवल पीएम मोदी ही इस देश में महिलाओं की गरिमा की रक्षा कर सकते हैं। पूरे मामले पर चुप रहने के लिए उन्होंने कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी पर भी निशाना साधा।

कंगना रनौत अपनी टिप्पणी को लेकर शिवसेना के साथ तीखी नोंक-झोंक में लगी हुई हैं जहां उन्होंने मुंबई की तुलना पाकिस्तान के कब्जे वाले कश्मीर से की है। अभिनेत्री ने यह भी कहा है कि वह मुंबई में असुरक्षित महसूस करती हैं और अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद मुंबई पुलिस पर कोई भरोसा नहीं है। शिवसेना की अगुवाई वाले बृहन्मुंबई नगर निगम (बीएमसी) ने बुधवार को कंगना के बंगले के 'अवैध' हिस्सों को ध्वस्त कर दिया, जिसके बाद मुखर अभिनेत्री उद्धव ठाकरे पर भड़क गईं।

ट्विटर पर एक वीडियो संदेश पोस्ट करते हुए उसने कहा: "उद्धव ठाकरे ... आज मेरा घर तोड़ा है, कल तेरा घमंड टूटेगा।" इस बीच, अभिनेत्री के खिलाफ महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री के खिलाफ टिप्पणी के लिए शिकायत दर्ज की गई।

शिवसेना नेता संजय राउत ने आज कहा कि कंगना प्रकरण पार्टी के लिए खत्म हो गया है। राउत ने कहा, "कंगना रनौत का प्रकरण खत्म हो गया है। हम इसे भूल भी गए हैं। हम अपने दैनिक, सरकारी और सामाजिक कार्यों में व्यस्त हैं।" विशेष रूप से, मीडिया रिपोर्टों ने दावा किया था कि एनसीपी सुप्रीमो शरद पवार और कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी ने पूरे प्रकरण पर नाखुशी व्यक्त की थी। महा विकास अघडी सरकार का गठन सेना, राकांपा और कांग्रेस के गठबंधन के साथ हुआ था।

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर