बेगूसराय शूटआउट पर बोले- गिरिराज सिंह- जंगलराज में मुसलमानों को गोली मार दी जाए तो नीतीश बाबू को दर्द होता है...

Begusarai Firing News: बेगूसराय सीरियल शूटआउट के आरोपी अबतक पुलिस के गिरफ्त से फरारा चल रहा है, हमलावरों की जानकारी देने पर इनाम का एलान किया गया है।

Giriraj Singh on Begusarai serial shootout says Nitish Babu feels pain if Muslims are shot in Jungle Raj
बेगूसराय सीरियल शूटआउट के आरोपी अबतक फरार, जानकारी देने वालों के लिए इनाम का एलान 
मुख्य बातें
  • बेगूसराय में सीरियल शूटआउट के अपराधी अभी भी कानून के शिकंजे से बाहर
  • 1 दिन से ज्यादा बीत जाने पर भी पुलिस अपराधियों को नहीं पकड़ पाई
  • पुलिस ने .दोनों हमलावरों से जुड़ी जानकारी देने पर 50 हजार रूपए के कैश रिवॉर्ड देने का ऐलान किया

Begusarai Firing Updates: यूपी के लखीमपुर खीरी में एक वारदात हुई आरोपियों की गिरफ्तारी में योगी की पुलिस को महज 12 घंटे लगे लेकिन बेगूसराय सीरियल शूटआउट के अपराधी अब तक फरार हैं। बाइक सवार दो हमलावरों को अभी तक नहीं पकड़ा जा सका है। यही वजह है कि पुलिस ने बदमाशों की जानकारी देने वाले को 50 हजार रुपये के इनाम का एलान किया है। मंगलवार को बेगूसराय में 40 किमी तक बदमाशों ने गोलियां बरसाकर दहशत फैलाई 10 लोगों को गोली लगी जिसमें एक की मौत हो गई। वारदात के बाद से सीएम नीतीश और नीतीश की पुलिस सवालों में है।

गिरिराज सिंह का नीतीश पर हमला

बेगूसराय में सीरियल शूटआउट मामले पर सियासी बवाल बढ़ रहा है।  केंद्रीय मंत्री गिरीराज सिंह ने ट्वीट कर एक बार फिर बिहार के सुशासन सरकार पर हमला बोला है। गिरीराज सिंह ने तंज कसते हुए लिखा-  'जंगलराज में मुसलमानों को गोली मार दी जाए तो नीतीश बाबू को दर्द होता है... सत्ता में बैठे धृतराष्ट्र को आम बिहारियों की जान की चिंता नहीं है।' गिरिराज सिंह ने कहा, 'जिन्हें गोली लगी है उनकी हालत गंभीर है। जो मृत हैं उन्हें कम से कम 1 करोड़ और घायलों को 50 लाख रुपए की राशि देनी चाहिए। थोड़ी भी नैतिकता है तो नीतीश कुमार अपने चेहरे का मुखौटा निकालें और कहें कि उनसे यह राज्य नहीं चल रहा है।'

बेगूसराय में अपराधियों का बोलबाला, नेशनल हाईवे पर की अंधाधुंध फायरिंग, सीएम नीतीश ने कही बस इतनी सी बात

लगातार बढ़ रहे हैं अपराध

बिहार में अपराधी किस तरह बेलगाम हो गए हैं उसकी बानगी आए दिन हो रही वारदातों से नजर आती है। पटना में 2 लोगों का खुलेआम अपहरण हो गया... तो भागलपुर में एक बिजनेसमैन को गोली मारकर मौत के घाट उतार दिया। तो उधर मुजफ्फरपुर में बदमाशों ने एक दुकानदार को धमकी देकर डेढ़ करोड़ रूपए की रंगदारी मांगी। हालांकि तीनों मामलों में पुलिस कार्रवाई में लगी है।

 बेगूसराय फायरिंग, चाय लेने जा रहे और आइसक्रीम बेच रहे शख्स को मारी गोली, सुनें पीड़ितों ने क्या कहा


 

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर