गौ तस्करों से एनकाउंटर का लाइव वीडियो, हरियाणा में पुलिस की भूमिका में गौरक्षक

हरियाणा के मेवात इलाके से अक्सर गौ तस्करी की खबरें आती रहती हैं। लेकिन हम एक ऐसे एनकाउंटर को दिखाएंगे जिसमें जान को जोखिम में डालकर गौरक्षक गायों को गौ तस्करों से बचा रहे हैं।

Cow Smugglers, Haryana,
पुलिस की भूमिका में हरियाणा के गौरक्षक 

गायों की तस्करी के संबंध में अक्सर आप को खबरें पढ़ने और सुनने को मिलती हैं। लेकिन यहां पर हम एक ऐसी तस्वीर दिखाएंगे जिसे देखने के बाद आप चौंक जाएंगे। आप तस्वीर में देख सकते हैं ट्रक में गायों को भरकर उन्हें ले जाया रहा है। लेकिन मुस्तैद गौरक्षकों की वजह से गायों को बचा लिया गया। मामला दिल्ली से सटे गुरुग्राम का है। हरियाणा के मेवात इलाके में पशुओं की तस्करी की खबरें आती रहती हैं। लेकिन इन तस्वीरों को देखने के बाद साफ है कि गौरक्षक पुलिस की भूमिका में आकर बेजुबानों की जान बचा रहे हैं। 

  • केएमपी एक्सप्रेव पर मुठभेड़
  • चार गौतस्कर गिरफ्तार
  • अवैध हथियार भी बरामद
  • 26 गायों को बचाया गया
  • दिल्ली से गायों को तस्कर ले आ रहे थे

कई किलोमीटर तक गौतस्करों का पीछा
ट्रक का गौरक्षकों ने कई किलोमीटर तक पीछा किया। गौतस्करों को जब जानकारी मिली तो वो केएमपी एक्सप्रेस वे पर पहुंचे और पीछा करना शुरू कर दिया। गौरक्षकों की बार बार चेतावनी के बाद भी गौतस्कर भागते रहे। करीब 26 किमी दूरी तय करने के बाद ट्रकि डिवाइडर से टकरा गई और तस्कर कूदकर भागने लगे। गौतस्करों से पूछताछ में पता चला कि वो दिल्ली से गाय लेकर आ रहे थे। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर