'नहीं पहनता हूं मैं'; मास्क नहीं पहनने पर शिवराज सिंह चौहान के मंत्री का दो टूक जवाब, VIDEO

Narottam Mishra: मास्क नहीं पहनने पर सवाल किए जाने पर मध्य प्रदेश के गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने दो टूक कहा कि वो मास्क नहीं पहनते हैं।

Narottam Mishra
मध्य प्रदेश के गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा 

नई दिल्ली: कोरोना काल में जहां हर किसी के लिए मास्क पहनना अनिवार्य है, वहीं मध्य प्रदेश के गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा साफ-साफ कहते हैं कि वो मास्क नहीं पहनते हैं। वो मीडिया के सामने बिना मास्क के आते हैं और कई अन्य कार्यक्रमों में भी मास्क लगाए बिना शामिल होते हैं। जब उनसे मास्क न लगाने को लेकर सवाल किया गया तो उन्होंने कहा, 'किसी कार्यक्रम में नहीं पहनता मैं, इसमें क्या होता है। नहीं पहनता नहीं हूं मैं।'

इसे लेकर कांग्रेस ने निशाना साधा है। मध्य प्रदेश कांग्रेस कमेटी के प्रदेश प्रवक्ता, नरेंद्र सलूजा ने ट्वीट कर कहा, 'प्रदेश के गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा की देश के प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी और प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह को खुली चुनौती कि “ मै मास्क नहीं पहनता “ है कोई माई का लाल जो नियमो के उल्लंघन पर इन पर कार्यवाही का साहस दिखा सके? नियम सिर्फ़ जनता के लिये ?'

मध्य प्रदेश में कोरोना वायरस के कुल मामले 1,10,711 हो गए हैं। इस वायरस से मरने वालों की संख्या 2,035 हो गई है। प्रदेश में कुल 1,10,711 संक्रमितों में से अब तक 86,030 मरीज स्वस्थ होकर घर चले गए हैं और 22,646 मरीजों का इलाज विभिन्न अस्पतालों में चल रहा है।

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर