Modi in UNGA: आज संयुक्त राष्ट्र महासभा को संबोधित करेंगे पीएम मोदी, जानें कब और कहां देखें लाइव

देश
किशोर जोशी
Updated Sep 25, 2021 | 13:13 IST

PM Modi UNGA Speech Where To Watch: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज संयुक्त राष्ट्र सुरक्षा परिषद के 76वें सत्र को संबोधित करेंगे। इसे विभिन्न प्लेटफॉर्म्स पर देखा जा सकता है।

PM Narendra Modi to address 76th UN General Assembly, When and where to watch
आज UNGA को संबोधित करेंगे PM मोदी, यहां देखें लाइव 
मुख्य बातें
  • मोदी न्यूयॉर्क पहुंचे, आज करेंगे यूएनजीए के 76वें सत्र को संबोधित
  • पीएम मोदी शाम साढ़े छह बजे यूएनजीए को करेंगे संबोधित
  • पीएम का पूरा भाषण आप टाइम्स नाउ नवभारत के अलावा उसके फेसबुक पेज पर भी देख सकते हैं लाइव

नई दिल्ली: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Modi) संयुक्त राष्ट्र महासभा के 76वें सत्र ( 76th UN General Assembly,) को संबोधित करने न्यूयॉर्क पहुंच गए हैं। वह यहां पर संयुक्त राष्ट्र महासभा (UNGA) के 76वें सत्र को संबोधित करेंगे। पिछले वर्ष महासभा का सत्र कोविड-19 महामारी के कारण डिजिटल तरीके से आयोजित किया गया था। संयुक्त राष्ट्र महासभा का सत्र शाम 6.30 बजे से शुरू होने की संभावना है और पीएम मोदी सबसे पहले इसे संबोधित करेंगे।।

शुक्रवार को हुई थी बाइडेन से मुलाकात

शुक्रवार को व्हाइट हाउस में अमेरिकी राष्ट्रपति जो बाइडेन के साथ पहली द्विपक्षीय बैठक करने के बाद पीएम मोदी वाशिंगटन से न्यूयॉर्क पहुंचे जहां भारतीय समुदाय के लोगों ने उनका भव्य स्वागत किया। इससे पहले पीएम ने क्वाड शिखर सम्मेलन में भी भाग लिया था जिसकी मेजबानी वाशिंगटन में जो बाइडेन ने की थी। क्वाड बैठक में पीएम मोदी और उनके समकक्ष - ऑस्ट्रेलिया के पीएम स्कॉट मॉरिसन और जापान के योशीहिदे सुगा - क्वाड नेताओं की बैठक में शामिल हुए थे।

यहां देखें लाइव

संयुक्त राष्ट्र महासभा में पीएम मोदी के भाषण को आप टाइम्स नाउ नवभारत  इसके फेसबुक पेज पर लाइव देख सकते हैं। इसके अलाव आप इस भाषण को पीएमओ के यूट्यूब चैनल पर भी लाइव देख सकते हैं। विदेश मंत्रालय ने ट्वीट किया, ‘भारत के 1.3 अरब लोगों की भावनाओं को आवाज देने के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी न्यूयॉर्क पहुंचे, वह यहां पर कल 76वें यूएनजीए सत्र को संबोधित करेंगे। संयुक्त राष्ट्र सुरक्षा परिषद में भारत की वर्तमान सदस्यता अब और भी महत्वपूर्ण है।’

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर