Sopore Encounter : सुरक्षाबलों ने मार गिराए 2 आतंकवादी, 24 घंटे में 4 आतंकी ढेर

Terrorists killed in Sopore : पिछले 24 घंटे में सेना और पुलिस के संयुक्त अभियान में चार आतंकवादी मारे गए हैं। कुपवाड़ा में 10 हैंडग्रेनेड भी बरामद हुए हैं। सोपोर में मुठभेड़ बीती रात से जारी है। 

Sopore encounter : Two unidentified terrorists killed
बारामूला जिले के सोपोर में दो आतंकवादी ढेर।  |  तस्वीर साभार: ANI

श्रीनगर : जम्मू-कश्मीर के बारामूला जिले में सुरक्षाबलों को आतंकवाद विरोधी अभियान में बड़ी सफलता हाथ लगी है। सुरक्षाबलों ने मुठभेड़ में दो आतंकवादियों को मार गिराया है। मारे गए आतंकवादी किस संगठन से हैं, अभी इसकी पहचान नहीं हो पाई है। पिछले 24 घंटे में सेना और पुलिस के संयुक्त अभियान में चार आतंकवादी मारे गए हैं। कुपवाड़ा में 10 हैंडग्रेनेड भी बरामद हुए हैं। सोपोर में मुठभेड़ बीती रात से जारी है। 

आतंकियों की मौजूदगी पर शुरू हुआ अभियान
मंगलवार तड़के सुरक्षा बलों और आतंकवादियों के बीच मुठभेड़ शुरू हुई। पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि आतंकवादियों की मौजूदगी की जानकारी मिलने के बाद सुरक्षा बलों ने सोमवार देर रात सोपोर के पेठसीर में घेराबंदी कर तलाश अभियान शुरू किया था। मंगलवार तड़के आतंकवादियों के सुरक्षा बल पर गोलियां चलाने से अभियान मुठभेड़ में तब्दील हो गया। सुरक्षाबलों ने भी गोलीबारी का माकूल जवाब दिया।
 

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर