SSR death case: सुशांत के पिता से ED की 4 घंटे की पूछताछ,  रीतेश शाह आज हो सकता है पेश 

SSR Death Case: प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) ने अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के पिता कृष्ण कुमार सिंह से पूछताछ की है। ईडी मामले में मनी लॉन्ड्रिंग एंगल की जांच कर रहा है।

 SSR Death Case: ED records Sushant Singh Rajput father statement
सुशांत सिंह के पिता से ED ने की 4 घंटे की पूछताछ।  |  तस्वीर साभार: PTI

नई दिल्ली : अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत मामले में प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) ने अपनी जांच तेज कर दी है। इस मामले में मनी लॉन्ड्रिंग की जांच कर रहे ईडी ने सुशांत सिंह के पिता कृष्ण कुमार सिंह से दिल्ली में चार घंटे की पूछताछ की है। सूत्रों के मुताबिक सुशांत के पिता ने पूछताच में जांच एजेंसी को बताया है कि रिया चक्रवर्ती और श्रुति मोदी दोनों मिलकर उनके बेटे के बैंक अकाउंट से रकम निकालते थे। श्रुति सुशांत की पूर्व बिजनस मैनेजर है। सुशांत के निधन के बाद रिया चक्रवर्ती केवल श्रुति मोदी के संपर्क में थी। सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक जांच एजेंसी ने सुशांत के पिता से पूछा है कि वह कैसे जानते हैं कि उनके बेटे के बैंक अकाउंट्स 15 करोड़ रुपए निकाले गए। जांच एजेंसी ने जानना चाहा कि उन्हें कैसे पता कि ये पैसे रिया चक्रवर्ती ने ही निकाले।

रिया चक्रवर्ती के अकाउंटेंट रीतेश शाह आज पूछताछ के लिए ईडी के समक्ष पेश हो सकता है। बताया जाता है कि आने वाले दिनों में जांच एजेंसी 
मामले में कुछ और लोगों को नोटिस भेज सकती है। रीतेश को सोमवार को ईडी के समक्ष पेश होना था लेकिन वह पेश नहीं हुआ। 

सुशांत के पिता की शिकायत के आधार पर ईडी अभिनेता वित्तीय लेन-देन की जांच कर रहा है। सुशांत के परिवार का आरोप है कि रिया चक्रवर्ती ने 15 करोड़ रुपए का हेरफेर किया है। ईडी श्रुति मोदी से पूछताछ कर चुकी है। इस पूछताछ में श्रुति ने बताया कि सुशांत से मिलने के बाद रिया उनके लगभग सारे फैसले लेने लगी थीं। यहां तक रिया ही सुशांत के फोन कॉल्स अटेंड करती थी। सुशांत के जिंदगी में आने के बाद रिया ने अभिनेता के सभी पुराने सहयोगियों एवं कर्मचारियों को बदल दिया था।


 

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर