Rhea Chakraborty News: बॉलीवुड के कई सितारे NCB की रडार पर, रिया चक्रवर्ती ने बताए 15 नाम

सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद सामने आए ड्रग एंगल में अब बॉलीबुड के कई सितारे फंसते नजर आ रहे हैं। रिया चक्रवर्ती से पूछताछ के दौरान नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) के सामने 15 सितारों के नाम आए हैं।

Rhea Chakraborty
ड्रग केस में रिया चक्रवर्ती को जेल 

नई दिल्ली: सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में आरोपी रिया चक्रवर्ती को ड्रग्स से जुड़े मामले में अदालत से राहत नहीं मिली है। उनकी और उनके भाई शौविक चक्रवर्ती की जमानत याचिकाएं खारिज हो गई हैं।  मुंबई की एक विशेष अदालत ने सुशांत सिंह राजपूत की मौत से जुड़े ड्रग्स मामले में नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) द्वारा गिरफ्तार रिया चक्रवर्ती और उनके भाई शौविक की जमानत याचिका खारिज कर दी। इस बीच महत्वपूर्ण जानकारी सामने आई है। ड्रग्स को लेकर बॉलीवुड की 15 हस्तियां एनसीबी के रडार पर हैं। 

सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार, 25 ड्रग पेडलर्स और 15 सेलेबिट्री एनसीबी के निशाने पर हैं। ये भी जानकारी है कि कुछ सितारों ने पेडलर्स के रूप में काम किया। पूछताछ के दौरान रिया ने NCB के सामने इन बॉलीवुड हस्तियों के कुछ नामों का खुलासा किया। ये ड्रग्स लेते थे और खरीदते थे।

वहीं सामने आया है कि लॉकडाउन के दौरान एक कूरियर सुशांत के घर से रिया के आवास पर भेजा गया था। दीपेश सावंत ने कथित तौर पर सुशांत के घर से कोरियर ब्वॉय को पार्सल दिया था, जिसे रिया के घर पर डिलीवर किया गया। डिलीवरी ब्वॉय ने एनसीबी को बताया है कि 500 ग्राम मारिजुआना को रिया के निवास पर ले जाया गया था और शोविक ने कोरियर लिया था। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर