दीपिका पादुकोण से लेकर अनन्‍या पांडे तक को पसंद है top knot hair style, जानें कैसे बना सकती हैं आप

टॉप नॉट हेयर स्‍टाइल आपको ट्रेंडी लुक के साथ कंफर्ट भी देता है। इससे बाल भी स‍िमटे रहते हैं और ग्‍लैम लुक भी आता है। देखें दीप‍िका पादुकोण से अनन्‍या पांडे की पसंद के इस स्‍टाइल को कैसे बनाएं।

how to make top knot hair style,  Ananya panday, ananya panday hairstyles, ananya panday hairstyle, ananya panday new hairstyle look, अनन्या पांडे, अनन्या पांडे का हेयर स्टाइल, अनन्या पांडे के हेयर स्टाइल, अनन्या पांडे का नया हेयर स्टाइल,
how to make top knot hair style 
मुख्य बातें
  • कई एक्‍ट्रेस को पसंद है टॉप नॉट हेयर स्‍टाइल
  • कुछ ही मिनट में आसानी से बना सकती हैं इसको
  • इसे आप एथन‍िक और कैजुअल, हर तरह की ड्रेस के साथ बना सकती हैं

बॉलीवुड एक्‍ट्रेस के मेकअप के साथ हेयर स्‍टाइल भी फॉलो क‍िए जाते हैं। अगर आप क‍िसी ट्रेंडी और ग्‍लैमरस के साथ कंफर्टेबल हेयर स्‍टाइल को देख रही हैं जो अनन्‍या पांडे और दीपिका पादुकोण की तरह टॉप नॉट हेयर स्टाइल को चुन सकती हैं। टॉप नॉट हेयर स्टाइल जहां आसानी से बन जाता है, वहीं ये हर ड्रेस के साथ जंचता भी है। 

यहां जानिए, टॉप नॉट हेयर स्टाइल बनाने का आसान तरीका।

हेयर स्टाइल बनाने के लिए आवश्यक सामग्री

हेयरब्रश, 
बॉबी पिन, 
हेयरबैंड और 
सेटिंग स्प्रे 


ऐसे बनाएं हेयर स्टाइल

सबसे पहले हेयरब्रश की मदद से अपने बालों को अच्छी तरह से कंघी कर लीजिए ताकि बालों की सभी गांठें सुलझ जाएं। फिर कंघी की मदद से अपने सारे बालों को सिर के ऊपर ले जाइए और एक हेयर बैंड की मदद से हाई पोनीटेल बना लीजिए। अब अपनी चोटी को दो बराबर हिस्सों में बांटिए और एक दूसरे के ऊपर अंत तक लपेटते रहिए। इसके बाद क्लॉक वाइज डायरेक्शन में अपने बालों को घुमा कर एक जुड़ा बना लीजिए और बॉबी पिन की मदद से उसे फिक्स कर दीजिए। जुड़ा बनने के बाद हेयर स्प्रे से अपने बालों को अच्छी तरह से बिठा लीजिए ताकि कोई बाल उड़े ना। लीजिए अब आप भी बॉलीवुड सेलेब्‍स की तरह इस हेयर स्टाइल की मदद से तारीफें लूटने के लिए तैयार हैं। 

अगली खबर