Men's Footwear Style Tips: जींस या ट्राउजर के साथ पहनें कैसे जूते पहनें, जानें ये चार टिप्स

Men's Footwear Style Tips: लड़कों को ड्रेस से ज्यादा जूतों से लगाव होता है। इसलिए इनके पास स्टाइलिश शूज (स्नीकर्स, बूट्स, लोफर, ब्रोग्स) सबसे ज्यादा होते हैं। मगर इतने शूज के बाद भी अगर परफेक्ट लुक ना मिले तो क्या फायदा। सबसे ज्यादा जरूरी है इसे मैचअप करना।

men's shoes style
मेन्स शूज स्टाइल 
मुख्य बातें
  • परफेक्ट स्टाइल के लिए ड्रेस के साथ जरूरी है स्टाइलिश शूज
  • लड़कों को शूज से मिलता है परफेक्ट लुक
  • ऐसे शूज कलेक्शन जोकि हर ड्रेस के साथ हो जाए मैच

Men's Footwear Style Tips: तैयार होने के बाद  स्टाइलिश लुक पाना भला कौन नहीं चाहता। फिर चाहे वह लड़की हो या लड़के एक स्टाइलिश लुक सभी को बेहद पसंद होता है। अब चाहे वो पार्टी वियर हो या कैजुअल, हर मौके पर स्टाइलिश और कूल लुक पाने के लिए ड्रेस के साथ आपने फुटवेयर का भी अहम रोल होता है। 

कैजुअल वियर की भी बात करें तो किस टाउजर के साथ कौनसा शूज पहने ये मायने रखता है। वहीं बॉटम वियर्स के साथ कौन सा मैचिंग शूज पहनकर आप अच्छे लगेंगे यह सब बाते ध्यान रखे बिना आप स्टाइलिश नही लगेंगे। कई बार ऐसा भी होता है हमारे पास बहुत सारे शर्ट और टी शर्ट होते हैं तो सबके हिसाब से तो जूते नहीं ले सकते। लेकिन कुछ ऐसे गिने चुने रख सकते हैं जोकि हमारे किसी भी ड्रेस के साथ परफेक्टली मैच हो जाए।

जींस और  ट्राउजर्स
जींस और ट्राउजर के लिए कॉमन शूज परफेक्ट है। जिससे हम काम से कम प्राइस में भी ज्यादा  से ज्यादा ड्रेसेस के साथ मैच करा पाएं। मेन्स ट्राउजर्स के साथ कैजुअल शूज आपको स्पोर्टी लुक देगा। इसके अलावा ट्राउजर के साथ ऐसे शूज भी पहन सकते हैं जो आपके लुक को और भी निखरे। ट्राउजर के लिए आपके पास कई ऑप्शन आ जाते हैं जैसे ऑक्सफोर्ड, ब्रोग्स शूज, फ्लैट सोल स्नीकर, स्लीप ऑन्स, लोफर स्टाइल शूज ट्राय करें।

Also Read: चेहरे की चमक के लिए हल्दी और शहद का ऐसे करें इस्तेमाल, दूर होंगी ये बड़ी समस्याएं

जींस और पैंट
ज्यादातर लड़कों को जींस पसंद होता है पार्टी हो या वेडिंग जींस पहनने की सोचते हैं। लेकिन अगर आप पार्टी वियर में भी जींस पहनते हैं तो इसके साथ ब्रोग्स शूज, लोफर, स्नीकर्स, बूट्स आदि ट्राय कर सकते है।


आज के इस फैशन के टाइम में चार लड़के पैंट भी पहनना पसंद कर रहे हैं ऐसे में अगर आप हालांकि ये एक प्रकार का कैजुअल पैंट है इसलिए उसी अनुसार शूज फिट बैठेंगे। अगर आपको अपनी लुक नहीं बिगाड़ना है तो इस्पैड्रील्स, लोफर, स्नीकर्स इत्यादि पहनें।

अगली खबर