Party Style Tips: पार्टी में जाने से पहले ये स्टाइल टिप्स बना देंगी जीरो से हीरो, आजमा कर देख लें

Party Fashion Style Tips:शादी में तो आप जाते ही होंगे ऐसे में स्टाइलिश लुक बेहद मायने रखता है। शादी हो या पार्टी स्मार्ट दिखने के लिए कपड़ों और उनसे मिलते जुलते एक्सेसरीज का सही चुनाव हमारे पार्टी लुक को परफेक्ट बना देता है।

Party Style Tips
पार्टी में जाने से पहले पढ़ें ये स्टाइल टिप्स  |  तस्वीर साभार: Representative Image
मुख्य बातें
  • पार्टी में जाने से पहले पढ़ें ये स्टाइल टिप्स
  • स्टाइलिश लुक बेहद मायने रखता है
  • कपड़ों और उनसे मिलते जुलते एक्सेसरीज है सही

Style Tips For Party: स्टाइलिश दिखने के लिए कपड़ों और एक्सेसरीज के साथ साथ चेहरे का हाव भाव भी मैटर करता है। अगर पुरुष खुद को अपडेट रखें तो वे भी महफिल की शान बन सकते हैं। हालांकि उनके पास महिलाओं की तुलना में कम ऑप्शंस होते हैं। एक ही स्टाइल में लोग आपको देख कर बोर हो जाते हैं। इसलिए आप भी बन सकते हैं पार्टी की शान और दूसरों की तरह स्टाइलिश और ट्रेंडी देख सकते हैं इसके लिए आपको ज्यादा हैवी कपड़ों की जरूरत नहीं, कपड़ों का फैशनेबल होने के साथ साथ आरामदायक भी होना चाहिए। पार्टी में स्टाइलिश स्कूल और ट्रेंडी दिखने के लिए शुरुआत करते हैं बालों से।

Also Read: कपड़े पहनने के जानें 5 खास टिप्स, जो आपको देंगे ट्रेंडी और स्टाइलिश लुक

हेयर
हमारे बाल ही हमारे शरीर की पहली खूबसूरती है। बालों में जेल लगाकर अपनी पसंद के उन्हें स्टाइल करें। कहते हैं मूछें रखना ओल्ड फैशन हो गया है। लेकिन यह पूरी तरह गलत तब साबित हुआ जब फिल्मों की दुनिया में अभिनेता अपनी मूंछों से हेंडसम और स्मार्ट दिखने लगे इसके बाद अन्य पुरुषों ने भी इसको अपनाया। इससे आपको भी पार्टी में एक परफेक्ट लुक मिल सकती है। 

डबल ब्रेस्टेड सूट
अधिकतर पार्टियों में डबल ब्रेस्टेड सूट ट्रेंड में देखने को मिला। और आप भी इसे ट्राई कर सकते हैं। डबल ब्रेस्टेड सूट को ट्राई करने के बाद पार्टी में अलग से उभर कर सामने आएंगे और लोगों की नजर आपसे बिल्कुल नहीं हटेगी।

सूट
आजकल पार्टी वियर में ब्राउन कलर ट्रेंड कर रहा है अगर आप ब्राउन कलर का सूट ट्राई करते हैं तो पार्टी में खिल उठेंगे। वहीं ब्राउन कलर के सूट के साथ ब्लैक शूज का कॉन्बिनेशन आपको एक परफेक्ट लुक देगा। वहीं घड़ी पुरुषों की पसंदीदा एक्सेसरीज होती है। किसी भी पार्टी वेयर ड्रेस के साथ अगर आप ब्लैक कलर की घड़ी भी पहनते हैं तो आप का लुक निखर जाएगा।

Also Read: डार्क स्किन है तो इन कलर की शर्ट में लगेंगे हैंडसम, नहीं पहनें इन रंगों के कपड़े

लड़के पार्टी में साधारण जींस या चिनोस, एक अच्छी टी-शर्ट या बटन अप शर्ट और सफेद स्नीकर्स के साथ भी पेयर कर सकते हैं। साथ ही अपने बालों को भी स्टाइल करें, शेव करें और घड़ी, चेन या ब्रेसलेट जैसी छोटी-मोटी एक्सेसरीज भी पहनें।

अगली खबर