Lucknow Murder: लखनऊ में खौफनाक वारदात, पिता को पीट-पीट कर मार डाला, फिर गुपचुप तरीके से किया अंतिम संस्कार

Lucknow Murder: लखनऊ में एक युवक ने लोहे की रॉड से पीट-पीटकर अपने पिता को मौत के घाट उतार दिया। आरोपी बेटे ने हत्या करने के बाद शव का गुपचुप तरीके से अंतिम संस्कार कर दिया।

Lucknow News
लखनऊ में हत्या का मामला (प्रतीकात्मक तस्वीर)  |  तस्वीर साभार: Twitter
मुख्य बातें
  • लखनऊ में खौफनाक वारदात
  • बेटे ने पिता को पीट-पीटकर मार डाला
  • पिता की हत्या के बाद गुपचुप तरीके से किया अंतिक संस्कार

Lucknow Murder Case: उत्तर प्रदेश के लखनऊ शहर में पुलिस ने राम खिलावन की हत्या का सनसनीखेज खुलासा किया है। पुलिस की जांच में पता चला कि, बेटे ने ही इस खौफनाक वारदात को अंजाम दिया था। पिता-पुत्र के बीच पहले विवाद हुआ फिर इसके बाद बेटे ने लोहे की रॉड से पीट-पीटकर अपने पिता की हत्या कर डाली थी। यही नहीं आरोपी बेटे ने हत्या के बाद पिता का अंतिम संस्कार भी गुपचुप तरीके से कर दिया था।

पुलिस के अनुसार, दुबग्गा के दौलतखेड़ा गांव में कौशल ने अपने पिता राम खिलावन की लोहे की रॉड से हत्या कर दी थी। वहीं पुलिस ने आरोपी के भाई सूरज की तहरीर पर हत्या और साक्ष्य छिपाने के मामले का केस दर्ज किया है। पुलिस आरोपी को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है।

आरोपी बेटे ने किया था शव छिपाने का प्रयास

बताया गया कि, आरोपी कौशल ने पिता की हत्या करने के बाद शव को छिपाने की कोशिश की थी। उसने गांव वालों को बताया था कि, वे बीमार थे, जिस कारण उनकी मौत हो गई। इसके बाद आरोपी बेटा गोमती नदी के किनारे पिता के शव को ले गया और वहां अंतिम संस्कार कर दिया। वहीं ग्रामीणों को बेटे पर शक हुआ तो उन्होंने पुलिस को मामले की सूचना दे दी। पुलिस ने बेटे को हिरासत में लेकर पूछताछ की तो हत्या का राज खुल गया। पूछताछ में आरोपी बेटे ने हत्या करना कबूल किया है।

ग्रामीणों ने बताई यह अहम बात

ग्रामीणों ने पुलिस को बताया कि, राम खिलावन ने करीब चार साल पहले एक बीघा जमीन बेच दी थी। बताया गया कि, पत्नी के होते हुए भी राम खिलावन ने रुपये किसी और महिला को दे दिए थे। इसी बात को लेकर परिजन राम लिखावन से नाराज थे। ग्रामीणों ने यह भी बताया कि, राम खिलावन की आदतें ठीक नहीं थीं, जिसके चलते परिजन दूसरे मकान में रहते थे। हत्या के पीछे यही कारण बताया जा रहा है, पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है।

Lucknow News in Hindi (लखनऊ समाचार), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharat पर। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

अगली खबर