Suicide: कानपुर के व्यापारी का लखनऊ के होटल में फंदे से लटका मिला शव, सामने आई चौंकाने वाली वजह, पुलिस भी हैरान

Lucknow Suicide: कानपुर के रेलबाजार के व्यापारी ने लखनऊ के होटल में खुदकुशी कर ली। व्यापारी का शव फंदे से लटका मिला है। पुलिस ने कमरे से शराब की बोतल भी बरामद की है।

Lucknow Suicide News
लखनऊ में एक व्यापारी का शव मिलने से सनसनी फैल गई  |  तस्वीर साभार: Representative Image
मुख्य बातें
  • कानपुर के व्यापारी ने लखनऊ के होटल में फांसी लगाई
  • रेलबाजार के व्यापारी ने लखनऊ के होटल में की खुदकुशी
  • कमरे से शराब की बोतल भी मिली

Lucknow Suicide News: उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में एक व्यापारी का शव मिलने से सनसनी फैल गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर जांच पड़ताल की। पुलिस ने मृतक के परिजनों को सूचना दी। सूचना मिलते ही परिजन मौके पर पहुंचे। पुलिस ने मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी। जानकारी के अनुसार, लखनऊ नाका के एक होटल में शुक्रवार को कानपुर के परचून व्यापारी का शव पंखे से लटका मिला था। परचून व्यापारी गुरुवार सुबह से लापता था।

शुक्रवार सुबह कानपुर के रेल बाजार थाने में व्यापारी की पत्नी ने गुमशुदगी दर्ज कराई थी। जिसके बाद पुलिस ने उसकी तलाश शुरू की। तब लखनऊ से सूचना मिली, व्यापारी का शव होटल में मिला है। इंस्पेक्टर बृजेश द्विवेदी के अनुसार रेल बाजार शांतिनगर के रहने वाले अभिषेक तिवारी उर्फ आशुतोष (35) गुरुवार सुबह लखनऊ गए थे। यहां नाका के एक होटल में एक दिन के लिए रूम संख्या चार बुक कराया था। शुक्रवार को व्यापारी को कमरा खाली करना था। 

कमरे से शराब की बोतल भी बरामद

एसआई नत्था चौकी दिनकर वर्मा के अनुसार चेकआउट का वक्त होने के बाद भी अभिषेक रूम से बाहर नहीं आया तो होटल के कर्मियों ने कमरा लेते वक्त रजिस्टर में दर्ज कराए गए नंबर पर फोन किया। लेकिन कोई जवाब नहीं मिला। जवाब नहीं मिलने पर मैनेजर ने पुलिस को जानकारी दी। सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची। एसआई ने बताया कि कमरे का दरवाजा तोड़ा गया तो अभिषेक का शव पंखे से लटकता मिला। पुलिस ने कमरे से शराब की बोतल भी बरामद की है।

आर्थिक तंगी से जूझ रहा था व्यापारी

पत्नी डॉली तिवारी ने बताया कि अभिषेक घर में ही दुकान चलाते थे। वह काफी दिनों से आर्थिक तंगी से जूझ रहे थे। वह गुरुवार सुबह अचानक घर से लापता हो गए। अभिषेक का मोबाइल भी स्विच ऑफ आ रहा था। शुक्रवार सुबह करीब चार बजे मोबाइल ऑन हुआ, लेकिन अभिषेक ने फोन नहीं उठाया। इसके बाद रेल बाजार थाने में गुमशदुगी दर्ज कराई। रेल बाजार इंस्पेक्टर प्रदीप कुमार सिंह के अनुसार, डॉली की सूचना पर अभिषेक का मोबाइल सर्विलांस पर लगाया गया। चारबाग रेलवे स्टेशन के पास लोकेशन मिली। इस पर नाका पुलिस से संपर्क किया और गुमशुदा की तलाश के लिए मदद मांगी गई। छानबीन करने पर पता चला कि व्यापारी ने एक होटल में खुदकुशी कर ली है।

Lucknow News in Hindi (लखनऊ समाचार), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharat पर। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

अगली खबर