Lucknow Crime: लखनऊ के युवक का शव मिलने से सनसनी, पत्नी व उसके प्रेमी पर लगा ये गंभीर आरोप

Lucknow Crime: लखनऊ के एक युवक की लाश मिलने से सनसनी फैल गई है। मृतक युवक की मां ने पत्नी व उसके प्रेमी पर हत्या का आरोप लगाया है। युवक का शव बिजनौर के गढ़ी मवैया गांव में सड़क किनारे गड्ढे में औंधे मुंह पड़ा मिला।

Lucknow Crime
लखनऊ के युवक का मिला शव  |  तस्वीर साभार: Representative Image
मुख्य बातें
  • लखनऊ के युवक की लाश मिलने से सनसनी
  • मृतक युवक की मां ने पत्नी और उसके प्रेमी पर लगाया हत्या का आरोप
  • पीड़ित मां की तहरीर के आधार पर पत्नी, प्रेमी और साली समेत चार को बनाया आरोपी

Lucknow Crime: उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ के रहने वाले एक युवक का शव बिजनौर जिले में मिला। वहीं शव मिलने की सूचना पहुंची तो परिवार में कोहराम मच गया। युवक का शव बिजनौर के गढ़ी मवैया गांव में सड़क किनारे गड्ढे में औंधे मुंह पड़ा मिला। इसके बाद लखनऊ पुलिस मौके पर पहुंची और मामले की जांच पड़ताल की। पुलिस ने बताया कि युवक की नाक, मुंह और आंख से खून बह रहा था। 

यह भी बताया गया कि सिर से कमर तक का हिस्सा पानी में डूबा हुआ था और उसके पास ही बाइक पड़ी हुई थी। यह बाइक मृतक युवक की ही बताई गई है। लखनऊ के पीजीआई के कल्ली पश्चिम निवासी अतुल रावत (28) अपनी ससुराल बिजनौर में रह रहा था। कुछ समय पहले ही उसके ससुर की मौत हो गई थी। उधर, युवक की मां ने पत्नी और प्रेमी पर हत्या का आरोप लगाया है।

पीड़ित मां ने बिजनौर थाने में दी तहरीर

बेटे की मौत के मामले में पीड़ित मां चंद्रावती ने बिजनौर थाने में तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की है। पीड़ित मां का कहना है कि अतुल की पत्नी और उसके प्रेमी ने हत्या की वारदात को अंजाम दिया है। पुलिस ने पीड़ित मां की तहरीर के आधार पर अतुल की साली और उसकी मां को भी आरोपी बनाया है। पुलिस का कहना है कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट का इंतजार किया जा रहा है। रिपोर्ट से ही साफ होगा कि युवक की मौत कैसे हुई है। फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है।

जानिए क्या है पूरा मामला

पुलिस के अनुसार ससुर की मौत के बाद अतुल बिजनौर में माती स्थित अपनी ससुराल में रह रहा था। पीड़ित मां का आरोप है कि पत्नी ने अतुल को टेंपो में बैठाया था, जिसके चार घंटे बाद ही बेटे की मौत की सूचना मिली। वहीं अतुल की जेब में पर्स व मोबाइल मिला है, जबकि बाइक की डिग्गी में कुछ जेवर भी मिले हैं। अतुल की मां का कहना है कि 25 जून 2020 को बेटे की शादी की हुई थी। आरोप है कि 10 दिन पहले ही अतुल की पत्नी दो युवकों के साथ लखनऊ आई थी और जान से मारने की धमकी देकर गई थी। अतुल की मां ने पत्नी और उसके प्रेमी पर ही हत्या का आरोप लगाते हुए पुलिस से कार्रवाई की गुहार लगाई है। फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है। जांच पूरी होने के बाद ही घटना की सच्चाई सामने आएगी।

Lucknow News in Hindi (लखनऊ समाचार), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharat पर। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

अगली खबर