Lucknow: 15 साल की लड़की के साथ गैंगरेप, 48 घंटों के भीतर UP में ऐसी पांचवीं घटना

यूपी की राजधानी लखनऊ के अंतर्गत सीतापुर इलाके में एक 15 वर्षीय नाबालिग लड़की के साथ गैंगरेप की खबर सामने आई है। पुलिस ने तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।

sitapur minor gangrape
15 वर्षीय नाबालिग के साथ गैंगरेप 

लखनऊ : सीतापुर के बिस्वान एरिया में 15 वर्षीय एक लड़की के साथ गैंगरेप का मामला सामने आया है। गांव के ही तीन लोगों के उपर गैंगरेप का आरोप है। पुलिस ने तीनों को सोमवार को गिरफ्तार कर लिया है जबकि पीड़िता फिलहाल अस्पताल में भर्ती है जहां उसकी हालत स्थिर बताई जा रही है। बताया जाता है कि राज्य में बीते 48 घंटों में नाबालिग के साथ गैंगरेप की ये पांचवीं घटना है। इसी प्रकार की घटना बीते 48 घंटों के भीतर गोरखपुर, लखनऊ और सहारनपुर से भी सामने आई। 

पुलिस के मुताबिक 15 वर्षीय लड़की शाम को 7 बजे अपने घर से थोड़ी दूरी पर शौच के लिए गई थी उसी दौरान अपराधियों ने उसे अपने कब्जे में ले लिया और उसके साथ गैंगरेप की घटना को अंजाम दिया। तीनों आरोपियों की पहचान विशाल, आलोक और कुलदीप के तौर पर हुई है जो एक ही गांव के रहने वाले हैं।

उन तीनों ने लड़की को अपने कब्जे में किया और गांव की बिजली को गुल करके इस वारदात को अंजाम दिया। अंधेरे का फायदा उठाते हुए तीनों ने उस लड़की को अगवा कर एक सुनसान स्थान पर ले गए जहां पर तीनों ने बारी-बारी से उसके साथ रेप किया। इसके बाद तीनों उस लड़की को उसके घर के पास छोड़ कर चले गए। पीड़िता के पिता ने पुलिस के पास दर्ज किए शिकायत में ये बातें बताई है।

पीड़िता ने होश आने पर अपने परिजनों को आपबीती सुनाई जिसके बाद पुलिस को खबर की गई। एसएचओ ब्रजेश राय ने शिकायत के आधार पर बताया कि पॉक्सो एक्ट के तहत एक गैंगरेप की एफआईआर दर्ज कर ली गई है। सभी आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है। पीड़िता जिला अस्पताल में जहां उसकी हालत स्थिर है। 

राय ने आगे बताया कि शुरुआती जांच में सामने आया है कि पीड़िता नाबालिग नहीं है और उसकी उन तीनों आरोपियों में से एक के साथ अफेयर था। फिलहाल पीड़िता की हालत पर नजर रखी जा रही है और आरोपियों को जेल भेज दिया गया है।  

 
 

Lucknow News in Hindi (लखनऊ समाचार), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharat पर। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

अगली खबर