Lucknow Crime News: लखनऊ पुलिस ने शातिर चोर गिरोह के दो सदस्य को दबोचे, लग्जरी गाड़ियों को निशाना बनाते थे आरोपी

Lucknow Crime News: लखनऊ पुलिस ने एक गिरोह के दो सदस्यों को दबोचा है। इस गिरोह के सदस्य लग्जरी गाड़ियों को चुराकर लखनऊ में बेचते थे।

Lucknow News
लखनऊ पुलिस ने गाड़ी चोरी करने वाले गिरोह के दो सदस्य दबोचे  |  तस्वीर साभार: Twitter
मुख्य बातें
  • लखनऊ में वाहन चोर गिरोह का खुलासा
  • पुलिस ने गिरोह के दो सदस्य दबोचे
  • आरोपियों के पास से दो कार बरामद

Lucknow Police Action: लखनऊ पुलिस ने वाहन चोर गिरोह का खुलासा करते हुए दो शातिर आरोपियों को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने आरोपियों के पास से चोरी की दो कार भी बरामद की है। पुलिस के अनुसार, बिहार का यह गिरोह लग्जरी वाहनों की डिमांड पर चोरी करता था। इस गैंग के टारगेट पर लग्जरी कार ही ज्यादातर होती थी। वहीं जांच में पता चला कि, इस गिरोह ने 26 जून को बस्ती में तैनात सिंचाई विभाग के निदेशक विनोद राव के घर के बाहर खड़ी गाड़ी भी चोरी की थी। पकड़े गए आरोपियों से पूछताछ की जा रही है।

लखनऊ में आशियाना थाना पुलिस ने एक वाहन चोर गिरोह का खुलासा किया। पुलिस ने इस गिरोह के दो शातिर शंकर राज और सूरज कुमार को गिरफ्तार किया है। आरोपियों ने पूछताछ में बताया कि, इन गाड़ियों की ज्यादा डिमांड होती थी और वह अच्छे दाम में बिक जाती थी। 

आरोपियों ने पूछताछ में किए बड़े खुलासे

गिरफ्तार किए गए गिरोह के दोनों आरोपियों ने पूछताछ में कई बड़े खुलासे किए हैं। आरोपियों ने बताया कि, वे ज्यादातर लग्जरी गाड़ियों को ही निशाना बनाते थे। लग्जरी गाड़ियों को चोरी करने के बाद बिहार में आसानी से अच्छे दाम में बेच देते थे। वहीं इस गिरोह के सरगना अजीत कुमार समेत अन्य आरोपियों की तलाश में ताबड़तोड़ दबिश दी जा रही है। गिरोह का सरगना बिहार के पटना कंकड़बाग का रहने वाला है।

पहले वाहनों की रेकी करता था यह गिरोह

पकड़े आरोपियों ने पुलिस की पूछताछ में बताया कि, वे ऑटो बुक करके वाहनों की रेकी करते थे। रेकी करने के बाद ही वे वाहनों को चुराते थे। वहीं पुलिस की चेकिंग से बचने के लिए वे चोरी की गई गाड़ी में अपनी गाड़ी का नंबर लगा देते थे। यही नहीं पकड़े जाने पर परिवार में किसी की बीमारी का बहाना देकर बच कर निकल जाते थे।

Lucknow News in Hindi (लखनऊ समाचार), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharat पर। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

अगली खबर