Lucknow: लखनऊ के दो लोगों की दर्दनाक हादसे में मौत, खौफनाक मंजर देख कांप गई रूह, परिवार में मचा कोहराम

Accident News: लखनऊ के दो लोगों की कानपुर में सड़क हादसे में दर्दनाक मौत हो गई। इसके अलावा परिवार के छह लोग गंभीर रूप से घायल हो गए, जिन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है। दो लोगों की मौत से परिवार में कोहराम मचा हुआ है।

Accident News
हादसे में लखनऊ के दो लोगों की मौत  |  तस्वीर साभार: Representative Image
मुख्य बातें
  • लखनऊ के दो लोगों की सड़क हादसे में मौत, छह लोग गंभीर रूप से घायल
  • दो लोगों की मौत से परिवार में मचा कोहराम
  • पंडोखर धाम दर्शन के लिए कार से जा रहा था परिवार

Accident News: कार और ट्रक में भीषण भिड़ंत हुई, जिसमें लखनऊ के दो लोगों की मौत हो गई। इनके अलावा परिवार के छह लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। वहीं दो लोगों की मौत से परिवार में कोहराम मचा हुआ है और परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल है। बताया गया कि, यह हादसा कानपुर में रविवार की रात को हुआ, जिसमें मोहनलालगंज के मीनापुर गांव निवासी सुरेंद्र कुमार यादव (50) और गुरुदीन रावत (65) की मौत हुई है। 

बताया गया कि, परिवार के सभी लोग पंडोखर धाम दर्शन के लिए कार से जा रहे थे। इसी दौरान कानपुर में चकेरी इलाके में स्थित कोयला नगर फ्लाईओवर पर एक कार और एक ट्रक की जोरदार भिड़ंत हो गई। हादसा इतना भयावह था कि कार के परखच्चे उड़ गए। इस दौरान जिसने भी यह हादसा देखा, उसकी रूह कांप गई।

ऐसे हुआ दर्दनाक हादसा

पुलिस के अनुसार एसयूवी कार चालक उलटी दिशा में गाड़ी को ले जा रहा था। इसी वजह से एसयूवी कार की एक ट्रक से जोरदार भिड़ंत हो गई। वहीं चकेरी प्रभारी निरीक्षक शैलेंद्र सिंह का कहना है कि, कार सवार लोग पंडोखर धाम दर्शन के लिए जा रहे थे। उन्होंने बताया कि हादसे में सुरेंद्र यादव और गुरुदीन की मौत हुई है, जबकि दशरथ, सावन नैनी लाल और उनकी पत्नी रेशमा समेत छह लोग गंभीर रूप से घायल हो गए हैं। सभी घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां उनका उपचार किया जा रहा है। उधर, लखनऊ में घटना की जानकारी लगने पर परिवार में कोहराम मच गया। इसके बाद परिजन घटनास्थल पर पहुंचे और पुलिस से पूरे मामले की जानकारी ली।

हादसे के बाद बाधित हुआ यातायात

यह हादसा होने के बाद यातायात पूरी तरह बाधित हो गया और पुलिस ने एक लाइन को बंद कर दिया। इसके बाद पुलिस ने क्रेन की मदद से दोनों वाहनों को सड़क से हटाया, जिसके बाद वाहनों का आवागमन शुरू किया गया। बताया गया कि, हादसे के बाद पुलिस सभी घायलों को हैलट अस्पताल में लेकर पहुंची थी, जहां डॉक्टर ने सुरेंद्र व गुरुदीन को मृत घोषित कर दिया था। बाकी सभी घायलों का अस्पताल में इलाज चल रहा है। वहीं पीड़ित परिजन भी कानपुर पहुंच गए हैं और उनका रो-रो कर बुरा हाल है।

Lucknow News in Hindi (लखनऊ समाचार), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharat पर। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

अगली खबर