आम जनता को उत्तर प्रदेश सरकार ने दी राहत, लखनऊ में लोगों के लिए खुले पार्क

कोरोना वायरस की वजह से चल रहे लॉकडाउन 4.0 के बीच उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ( Lucknow) में आम जनता के लिए बुधवार को पार्क खोल दिए हैं।

Lucknow park
Lucknow park 
मुख्य बातें
  • उत्तर प्रदेश का राजधानी लखनऊ में आम जनता के लिए खुले पार्क
  • सुबह सोशल डिस्टेंडसिंग के साथ टहलते और एक्सरसाइज करते नजर आए लोग
  • लखनऊ में कोरोना संक्रमण की स्थिति नियंत्रण में बनी हुई है

लखनऊ: कोरोना वायरस महामारी के बीच लखनऊ में पार्क लोगों के लिए खुल गए हैं। बुधवार सुबह राजधानी के डॉ. राम मनोहर लोहिया पार्क में कई लोग टहलते दिखे। राज्य सरकार ने चौथे चरण के लॉकडाउन के बीच पार्क खोलने का फैसला किया है। सरकार के इस फैसले से निश्चित तौर पर लोग राहत की सांस लेते दिख रहे हैं। 


उत्तर प्रदेश में विभिन्न राज्यों से प्रवासी मजदूरों के वापस लौटने के बाद से कोरोना के मामलों की संख्या में इजाफा हुआ है। राजधानी लखनऊ में स्थिति सामान्य बनी हुई है। ऐसे में लॉकडाउन के चौथे चरण में आम जनता के लिए पार्कों को खोलने का फैसला सरकार ने किया है। चौथे चरण के लॉकडाउन में लोगों को अन्य कई तरह की छूट दी गई हैं जिसमें राज्य सरकारों और जिला प्रशासन को स्थितियों के आकलन के आधार पर छूट देने की बात कही गई है। हालांकि अभी जिम जाने वालों को लंबा इंतजार करना पडे़गा। 

मास्क पहनकर टहलने आए लोग
सरकार के सोशल डिस्टेंसिंग और अन्य दिशा निर्देशों का पालन करते हुए पार्क में लोग नजर आए। लोग एक दूसरे से दूरी बनाकर चल रहे थे और सभी ने मास्क लगाया हुआ था। 

Lucknow News in Hindi (लखनऊ समाचार), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharat पर। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

अगली खबर