Rampur: युवक ने क्वारंटीन सेंटर की छत से कूदकर दी जान, CMO बोले-  शराब नहीं मिलने से था बैचेन

रामपुर स्थित जौहर विश्वविद्यालय के मेडिकल कॉलेज में बनाए गए कोविड अस्पताल के संस्थागत क्वारंटीन सेंटर की छत से एक युवक कूद गया और इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई।

Rampur A man died at a hospital after he allegedly jumped off a three-storied quarantine center
Rampur: युवक ने क्वारंटीन सेंटर की छत से कूदकर दी जान 
मुख्य बातें
  • यूपी के रामपुर में एक शख्स ने क्वारंटीन सेंटर की छत से कूदकर दी जान
  • अस्पताल में इलाज के दौरान हुई मौत, परिजनों ने अस्पताल प्रशासन पर लगाए गंभीर आरोप
  • सीएमओ बोले- युवक शराब का आदि था, शराब नहीं मिलने से हो गया बैचेन

रामपुर: उत्तर प्रदेश के रामपुर में एक युवक ने तीन मंजिला क्वारंटीन सेंटर की छत से कूदकर आत्महत्या कर ली है। जैसे ही प्रशासन को इसकी खबर मिली तो हडकंप मच गया। तुरंत युवक को अस्पताल ले जाया गया जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया है। युवक के परिजनों ने अस्पताल और डॉक्टरों पर देखभाल नहीं करने का आरोप लगाते हुए इलाज में लापरवाही की बात कही है। फिलहाल डीएम ने मजिस्ट्रेटी जांच के आदेश दे दिए हैं।

सीएमओ बोले- शराब का था आदी

 वहीं इस संबंध में मुख्य चिकित्सा अधिकारी ने कहा, 'युवक शराब का आदी था। वह चिड़चिड़ा हो गया था और बेचैन सा रहने लगा था। इसकी जांच की जाएगी कि क्या वह गिर गया था या कूद गया था।' स्थानीय मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, युवक की आयु 32 साल की थी और कोरोना पॉजिटिव रिपोर्ट आने के बाद 1 जुलाई को उसे  जौहर यूनिवर्सिटी के कोविड केयर सेंटर में क्वारंटीन किया गया था।

परिजनों ने लगाए गंभीर आरोप
युवक के परिजनों का आरोप है कि क्वारंटीन रहने के दौरान युवक के साथ अच्छा व्यवहार नहीं किया गया था जिसकी शिकायत उसने अपने परिवार से की थी। परिजनों का आरोप है कि जब वह घायल हुआ था तो अस्पताल प्रशासन ने उन्हें सूचना नहीं थी। परिजनों ने इस संबंध में अस्पताल प्रशासन और जिम्मेदार लोगों के खिलाफ मुकदमा लिखाने की मांग की है।

एक रिपोर्ट आई थी निगेटिव
मुख्य चिकित्सा अधिकारी के मुताबिक, रात में ही युवक की कोरोना जांच की गई थी और ट्रूनेट मशीन से की गई जांच में रिपोर्ट निगेटिव आई थी। युवक का सैंपल भी जांच के लिए लिया गया था जिसे लखनऊ भेजा गया था और अभी रिपोर्ट का इंतजार है। वहीं परिजन कह रहे हैं कि युवक के साथ टॉर्चर किया गया था। प्रशासन का कहना है कि यदि कोई व्यक्ति दोषी पाया जाता है तो उसके खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।

Lucknow News in Hindi (लखनऊ समाचार), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharat पर। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

अगली खबर