Saharanpur: आवारा कुत्तों ने एक आठ साल की लड़की को नोंच-नोंच कर मार डाला

लखनऊ समाचार
Updated Dec 16, 2019 | 14:19 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

 Saharanpur: उत्तर प्रदेश के सहारनपुर में आवारा कुत्तों के झुंड ने एक आठ साल की लड़की को मौत के घाट उतार दिया।

 Saharanpur: आवारा कुत्तों ने एक लड़की नोंच-नोंच कर मार डाला
आवारा कुत्तों ने एक बच्ची को नोंच-नोंच कर मार डाला 

सहारनपुर : उत्तर प्रदेश के सहारनपुर में रविवार को आवारा कुत्तों के एक झुंड ने एक लड़की को मौत के घाट उतार दिया। लड़की जंगल के इलाकों में लकड़ी लाने गई थी तभी आवारा कुत्तों ने उस पर हमला कर दिया। यह घटना मिर्जापुर थाने के इलाके में हुई। लड़की की पहचान मिस्बाह के रूप में हुई है। यह घटना रविवार के दोपहर करीब 1.30 बजे की है। आठ वर्षीय मिस्बाह और उसके दोस्त लकड़ी लाने के लिए पास के जंगल में गए हुए थे। नाबालिग बच्ची और उसके दोस्त जंगल के इलाके में थे जब कुत्तों ने उन पर हमला किया।

अमर उजाला की रिपोर्ट के मुताबिक अन्य बच्चे वहां से बचकर भागने में सफल रहे लेकिन कुत्तों ने मिस्बाह को पकड़ लिया। मिस्बाह के दोस्तों ने ग्रामीणों को इस घटना की जानकारी दी, जिसके बाद वे जंगल में घटना स्थल पर पहुंचे। मिस्बाह के पूरे शरीर पर चोट के निशान थे। उसका काफी खून बह गया था।

ग्रामीण लाठी लेकर वहां पहुंचे और उनलोगों ने कुत्तों को भगाया। हालांकि, अस्पताल ले जाने से पहले मिस्बाह ने दम तोड़ दिया। सूचना मिलने के बाद, इंस्पेक्टर वीरेशपाल गिरि इलाके में पहुंचे और स्थानीय लोगों को अपने बच्चों को उनके घरों से बाहर भेजने से परहेज करने की सलाह दी। सरकार का कोई प्रतिनिधि अभी तक गांव में नहीं पहुंचा।

इस साल अक्टूबर में, तमिलनाडु के तिरुनेलवेली क्षेत्र के शंकरनकोविल शहर में एक आठ वर्षीय लड़के को आवारा कुत्तों ने मार डाला था। मृतक की पहचान संतोष के रूप में हुई थी। संतोष हर दिन स्कूल जाता था और शाम को वह अपने दोस्तों के साथ खेलने के लिए स्कूल वापस जाता था।

तेजी से पहुंचने की कोशिश में, संतोष सड़क पर चलने के बजाय खेतों की ओर भागा। घटना के दिन, संतोष शाम 6 बजे तक घर नहीं लौटा। उसके बाद अपने आठ वर्षीय बेटे के घर नहीं पहुंचने की चिंता में संतोष के माता-पिता ने उसे खोजना शुरू कर दिया।

जब वे खेतों में पहुंचे, तो लड़के के माता-पिता और स्थानीय लोगों ने देखा कि कुत्ते संतोष के शरीर को काट रहे थे। स्थानीय लोगों ने कुत्तों का पीछा किया और नाबालिग को अस्पताल ले गए जहां डॉक्टर ने मृत घोषित कर दिया गया।

Lucknow News in Hindi (लखनऊ समाचार), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharat पर। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

अगली खबर