मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने सुनाया- सपा सरकार के दौरान कैसे होती थी 'गुंडई'

द टाइम्स ऑफ इंडिया डेस्टिनेशन यूपी कॉन्क्लेव में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने बताया कि सपा सरकार के दौरान कैसे गुंडागर्दी होती थी और साथ ही बताया कि उनकी सरकार में यूपी में हर क्षेत्र में विकास हो रहा है।

Uttar Pradesh CM Yogi Adityanath narrated how 'hooliganism' used to happen during SP government
मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ 
मुख्य बातें
  • सीएम योगी ने कहा कि यूपी में हर क्षेत्र में विकास हो रहा है।
  • पिछली सरकार में चीनी मीलें बंद हुईं।
  • यूपी को नंबर 1 प्रदेश बनाएंगे।

द टाइम्स ऑफ इंडिया डेस्टिनेशन यूपी कॉन्क्लेव में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने सपा सरकार के दौरान हो रही गुंडागर्दी के बारे में सुनाया। उन्होंने गोरखपुर के एक प्रतिष्ठित परिवार के साथ हुई गुंडई का उदाहरण देकर समझाया। उन्होंने कहा कि जेल रोड पर उनकी दो बड़ी-बड़ी हवेलियां थीं। प्रदेश की सपा सरकार ने ये हवेलियां माफिया को आवंटित कर दी। उस प्रतिष्ठित परिवार ने मजूदर के जरिये रात भर में दोनों हवेलियां गिरा दीं। ये 1994-95 की बात है। वे गोरखनाथ मंदिर आते थे। मेरी उनसे मुलाकात हुई। मैंने उनसे कहा कि सुना है आपने अपना मकान तोड़ दिया। उन्होंने कहा कि हां तोड़ दिया क्योंकि माफिया को आवंटित कर दिया गया था। नहीं तोड़ता तो मकान भी जाता और जमीन भी जाती। कम से कम जमीन तो बच गई। पिछली समाजवादी सरकार के दौरान मेरे पास एक प्रतिष्ठित परिवार का फोन आया महाराज जी मेरे घर पर कब्जा हो रहा है। मैंने कहा कि ऐसा कैसे हो सकता है।

साथ ही उन्होंने कहा कि यूपी में हर क्षेत्र में विकास हो रहा है। पिछली सरकार में चीनी मीलें बंद हुईं। हमने 50 हजाप क्विंटल क्षमता की चीन मिलें शुरू कीं। गोरखपुर लिंक एक्सप्रेस वे पर काम चल रहा है। गोरखपुर एयरपोर्ट पहले से ज्यादा विकसित हुआ। यूपी को नंबर 1 प्रदेश बनाएंगे।

ये भी पढ़ें- '...तो फिर मथुरा-वृंदावन कैसे छूट जाएगा'; CM योगी आदित्यनाथ ने मथुरा पर कही ये बात, VIDEO

ये भी पढ़ें-  मालेगांव ब्लास्ट केस में गवाह के दावे के बाद CM योगी बोले-देश से माफी मांगे कांग्रेस

Lucknow News in Hindi (लखनऊ समाचार), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharat पर। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

अगली खबर