18 साल की लड़की को घर से अगवा कर किया गैंगरेप, पुलिस ने आरोपियों को दबोचा

लखनऊ समाचार
भाषा
Updated Nov 23, 2020 | 10:42 IST

उत्तर प्रदेश के बाराबंकी में एक 18 साल की लड़की को घर से अगवा कर हवस का शिकार बनाया गया। आरोपियों ने लड़की के साथ गैंगरेप किया।

Rape
सांकेतिक फोटो 

बाराबंकी: उत्तर प्रदेश के बाराबंकी जिले के सुबेहा थाना क्षेत्र से एक युवती को अगवा कर उसके साथ कथित सामूहिक दुष्कर्म का मामला सामने आया है। पुलिस ने इस मामले में दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने इसकी जानकारी दी। पुलिस अधीक्षक अरविंद चतुर्वेदी ने बताया कि यह वारदात सुबेहा थाना क्षेत्र में रहने वाली युवती के साथ हुई। उन्होंने बताया कि शनिवार की देर शाम 18 साल की युवती को दो युवकों ने उसके घर से अगवा कर लिया और गांव से कुछ दूर खेत में उसके साथ दोनों ने दुष्कर्म किया। उन्होंने बताया कि अपहरण के दौरान घर के दूसरे हिस्से में मौजूद युवती के छोटे भाई व नेत्र से दिव्यांग पिता को भनक तक नहीं लगी। 

बड़े भाई के फोन के बाद रिश्तेदार घर पहुंचा

उन्होंने बताया कि दूसरे राज्य में मजदूरी के लिए गए युवती के बड़े भाई ने देर शाम गांव में रहने वाले एक रिश्तेदार को फोन कर बहन से बात कराने के लिए कहा। चतुर्वेदी ने बताया कि रिश्तेदार जब उसके घर पहुंचा तो वहां युवती नहीं मिली और वह उसके भाई और पिता को जानकारी देकर लौट गया, इसी दौरान कुछ दूर खेत में दो लोग एक युवती को पकड़े देखे गए। उन्होंने बताया कि इस बात की जानकारी पर ग्रामीणों ने पुलिस को सूचना दी। रात भर ग्रामीण और पुलिसकर्मी लापता युवती की तलाश करते रहे। रविवार को नहर के किनारे युवती अचेत हालत में मिली। सूचना पर एएसपी दक्षिणी मनोज पांडेय भी मौके पर पहुंचे। 

दोनों आरोपी एक महीने से गांव में ठहरे थे

सुबेहा थाना प्रभारी संतोष कुमार ने बताया कि पीड़िता का बयान लेकर उसे चिकित्सीय परीक्षण के लिए जिला महिला अस्पताल भेजा गया है। पीड़िता के छोटे भाई की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर लिया गया है और इस सिलसिले में सीतापुर जिले के महमूदाबाद थानान्तर्गत सदरपुर निवासी मुदस्सिर तथा गोंडा के नवाबगंज थानान्तर्गत चौबेपुर निवासी आरिफ को गिरफ्तार किया गया है। उन्होंने बताया कि दोनों पूर्वांचल एक्सप्रेस-वे निर्माण में मिट्टी की पटाई के लिए जेसीबी चलाते थे और एक महीने से उसी गांव में ठहरे थे।

Lucknow News in Hindi (लखनऊ समाचार), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharat पर। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

अगली खबर