माफियाओं के महलों पर रोज चल रहा है योगी सरकार का बुलडोजर

मुख्‍यमंत्री योगी आदित्‍यनाथ ने माफियाओं को कड़ा संदेश दिया है और कहा है कि उत्‍तर प्रदेश में माफियाओं के लिए कोई जगह नहीं है।

UP Chief Minister Yogi Adityanath
उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ  |  तस्वीर साभार: BCCL
मुख्य बातें
  • गाज़ीपुर से सीएम योगी का माफियाओं को फिर कड़ा सन्देश
  • योगी ने कहा यूपी में माफियाओं के लिए कोई जगह नहीं है
  • विकास में बाधक माफिया संस्‍कृति को तबाह कर देंगे –योगी

लखनऊ: गाजीपुर की धरती से एक बार फिर मुख्‍यमंत्री योगी आदित्‍यनाथ ने माफियाओं को कड़ा संदेश दिया है । पूर्वांचल एक्‍सप्रेस वे के निरीक्षण के दौरान सोमवार को गाजीपुर पहुंचे सीएम योगी ने कहा कि उत्‍तर प्रदेश में माफियाओं के लिए कोई जगह नहीं है।मुख्‍यमंत्री ने अपराधियों को चेतावनी देते हुए कहा कि पूर्वांचल के विकास में बाधक बनी समूची माफिया संस्‍कृति को तबाह करने की दिशा में सरकार लगातार आगे बढ़ रही है।

सोमवार को पूर्वांचल एक्‍सप्रेस वे का हवाई और स्‍थलीय निरीक्षण करने के बाद मुख्‍यमंत्री ने जन सभाओं को भी संबोधित किया ।

उन्‍होंने कहा कि उत्तर प्रदेश विकास के नाम पर जाना जाएगा।एक भारत श्रेष्ठ भारत के उत्तर प्रदेश में माफियाओं के लिए कोई जगह नही है। सरकार एक ओर जहां गांव,किसान,युवा और विकास के लिए काम कर रही है वहीं दूसरी ओर पूर्वांचल के विकास के लिए बाधक बने माफियाओं की संस्कृति को तबाह करने के लिए भी लगातार आगे बढ़ रही है।

गौरतलब है कि वर्षों से उत्‍तर प्रदेश में समानांतर सत्‍ता चला रहे माफियाओं को उखाड़ फेंकने के लिए सबसे बड़ा अभियान चला रखा है। चार साल पहले तक  दहशत का पर्याय बने मुख्‍तार अंसारी, अतीक अहमद, विजय मिश्रा,अनिल दुजाना और सुंदर भाटी सरीखे 40 से ज्‍यादा माफियाओं की 1000 करोड़ रुपये से अधिक की संपत्ति योगी सरकार जब्‍त कर चुकी है।

माफियाओं और उनके गुर्गों के अवैध मकानों पर सरकार का बुलडोजर लगातार चल रहा है। राज्‍य सरकार ने करीब 800 गैंगस्‍टर के मुकदमे माफियाओं और उनके गुर्गों के खिलाफ दर्ज किए हैं। इनमें सबसे ज्‍यादा मुकदमें कभी कानून को दरकिनार कर पूर्वांचल में एकछत्र राज करने वाले मुख्‍तार अंसारी और अतीक अहमद के खिलाफ दर्ज  हैं।

Lucknow News in Hindi (लखनऊ समाचार), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharat पर। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

अगली खबर