म्यूजिक एमजी के रोमांटिक सॉन्ग 'मैं तेरी हो गई' यूट्यूब पर छाया, करोड़ों बार देखा गया वीडियो

पंजाबी एलबम
Updated Jul 24, 2019 | 22:23 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

मिलिंद गाबा का एक और गाना 'मैं तेरी हो गई' सोशल मीडिया पर तहलका मचा रहा है। इस गाने में मिलिंद गाबा के साथ एक्ट्रेस अदिती नजर आ रही हैं।

Millind Gaba song Main Teri Ho Gayi viral on youtube
Millind Gaba  |  तस्वीर साभार: Instagram

पार्टी सॉन्ग के लिए मशहूर पंजाबी गायक मिलिंद गाबा का रोमांटिक सॉन्ग 'मैं तेरी हो गई' इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी छाया हुआ है। इस गाने ने यूट्यूब पर धमाल मचाते हुए कुछ ही समय में करोड़ों व्यूज हासिल कर लिए। मिलिंद के इस रोमांटिक सॉन्ग को अब तक यूट्यूब पर 10 करोड़ (101 मिलियन) से ज्यादा बार देखा जा चुका है। सॉन्ग के बोल जादुई हैं, गाने में मिलिंद का लुक भी काफी शानदार लग रहा है। मिलिंद का ये गाना काफी समय तक यूट्यूब पर टॉप ट्रेंड पर रहा था। गाने के बोल और संगीत काफी मनमोहक हैं जो आपको पूरा गाना सुनने पर मजबूर कर देगा। इस गाने में खुद मिलिंद ने परफॉर्म भी किया है।

'मैं तेरी हो गई' एक शानदार गाना है जिसमें मिलिंद अपने लुक में काफी डैशिंग नजर आ रहे हैं। मिलिंद के इस यूथ रोमांटिक सॉन्ग को नए उम्र के लोगों ने काफी पंसद किया है। 5 मिनट लंबे इस गाने के लिरिक्स जितने शानदार हैं, इसका फिल्मांकन भी उतना ही ज्यादा जबरदस्त है। गाने में मिलिंद का लुक काफी शानदार है, इसमें वो काफी स्टाइलिश लग रहे हैं। 

 

मिलिंद गाबा का नया गीत 'मैं तेरी हो गई' गंभीरता और कमिटमेंट के बारे में है, जो कि दो प्रेमियों के सफर पर आधारित है। इस गाने में मिलिंद गाबा और एक्ट्रेस अदिती की शानदार केमिस्ट्री नजर आ रही है। बता दें कि पंजाबी गानों में अपनी गायकी का लोहा मनवा चुके मिलिंद गाबा को म्यूजिक एमजी नाम से भी जाना जाता है। मिलिंद ने कई पंजाबी गानों के साथ-साथ बॉलीवुड में भी काम किया है। मिलिंद ने वेलकम बैक फिल्म के साथ-साथ बस तू, दिल्ली वाली जालिम गर्लफ्रेंड में भी अपनी आवाज दी है। उनका पहला गाना फोर मैन डाउन था। इसके अलावा उन्होंने यार मोड़ दो गाने में मशहूर सिंगर गुरु रंधावा के साथ भी काम किया।

अगली खबर