Ranchi: रांची में लड़कियों से छेड़खानी का विरोध करने पर मनचलों ने कर दी प्रोफेसर की जमकर पिटाई

Ranchi Police: रांची के डोरंडा कॉलेज में कुछ बदमाशों ने एक प्रोफेसर की पिटाई की है। विज्ञान के को बदमाशों ने पीटा है। घायल को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पीड़ित ने घटना को लेकर डोरंडा थाने में आवेदन दिया है।

Professor beaten up for opposing molestation
छेड़खानी का विरोध करने पर प्रोफेसर की पिटाई  |  तस्वीर साभार: Representative Image
मुख्य बातें
  • डोरंडा थाना क्षेत्र अंतर्गत कॉलेज में छात्रा से छेड़खानी का विरोध करने पर पीटा
  • घायल शिक्षक ने थाने में दर्ज करवाई रिपोर्ट
  • पुलिस ने मौके का मुआयना किया

Ranchi News: राजधानी रांची के डोरंडा थाना क्षेत्र अंतर्गत कॉलेज में बदमाशों ने प्रोफेसर की पिटाई की है। छात्रा से छेड़खानी का विरोध करने पर प्रोफेसर की बदमाशों द्वारा जमकर पिटाई की गई। प्रोफेसर को गंभीर चोटें लगी हैं। निजी अस्पताल में उनका इलाज करवाया है। पीड़ित शिक्षक ने डोरंडा थाने में लिखित आवेदन देकर रिपोर्ट दर्ज करवाई है। इसके बाद पुलिस ने कॉलेज जाकर मौका-मुआयना किया। पुलिस द्वारा आरोपी युवकों की तलाश की जा रही है। 

थाने में प्रोफेसर द्वारा दर्ज कराई गई रिपोर्ट में कहा गया है कि दानिश, साहिल व अन्य चार युवक कॉलेज परिसर में बैठकर अक्सर छात्राओं पर फब्तियां कसते रहते हैं। गुरुवार की सुबह छह बदमाश कैंपस में अनावश्यक रूप से घूम रहे थे। यह लोग छात्राओं पर फब्तियां कस रहे थे। जब प्रोफेसर ने इसका विरोध किया तो छात्र उग्र हो गए। समझाने पर बदमाशों ने प्रोफेसर पर हमला कर दिया। शिक्षक ने बदमाश युवकों से पूछा की आप लोगों का ड्रेस कहां है तो उन लोगों ने दबंगई दिखाई। 

कॉलेज कर्मियों एवं अन्य शिक्षकों के आने पर भागे बदमाश

प्रोफेसर को पीटता देखकर कॉलेज के अन्य कर्मचारी और शिक्षक दौड़ पड़े। इस पर बदमाश वहां से फरार हो गए। कॉलेज के कर्मचारियों ने ही बदमाश युवकों की पहचान की। इसके बाद घायल प्रोफेसर ने डोरंडा के रहने वाले दानिश, साहिल समेत अन्य के खिलाफ थाने में शिकायत दर्ज करवाई। इधर, प्रोफेसर के साथ हो रही मारपीट को देखकर कॉलेज में अफरा-तफरी मच गई। छात्राओं में बदमाश युवकों के प्रति दहशत और बढ़ गई। पूरे कैंपस में यह घटना चर्चा का विषय बन गई। छात्र-छात्राओं ने प्राचार्य से मिलकर आरोपी युवकों का कॉलेज में प्रवेश बंद कराने की मांग की। इसके अतिरिक्त कॉलेज के गेट पर प्रवेश पत्र देखकर ही एंट्री दिए जाने और सुरक्षा कर्मियों की संख्या भी बढ़ाए जाने की मांग की। प्राचार्य ने इन मांगों पर जल्द कार्यवाही करने का आश्वासन दिया है।

अगली खबर