Ranchi: घर जा रहे कारोबारी पर बदमाशों ने कर दी ताबड़तोड़ फायरिंग! अस्पताल में हालत नाजुक

Ranchi Firing: होटल व्यवसायी अपने घर जा रहा था। इस दौरान बाइक पा सवार होकर आए अपराधियों ने उस शख्स पर गोलियां बरसा दी। घटना को अंजाम देने के बाद आरोपी मौके से फरार हो गए। इसके बाद लोगों ने घायल शख्स को रिम्स में भर्ती करवाया।

Ranchi Firing
बदमाशों ने होटल कारोबारी पर बरसाई गोलियां  |  तस्वीर साभार: Representative Image
मुख्य बातें
  • बाइक पर सवार होकर आए अपराधियों ने होटल व्यवसायी पर बरसा दी गोलियां
  • मौके पर मौजूद लोगों ने घायल शख्स को रिम्स में भर्ती करवाया
  • घटना बरियातू थाना इलाके के गैस गोदाम की गली की है

Ranchi Firing on Business Man: राजधानी रांची में एक होटल कारोबारी पर गोलियां बरसाने का सनसनीखेज मामला सामने आया है। गालियों के धमाके की आवाज सुन इलाके के लोग सहम गए। घटना बरियातू थाना इलाके के गैस गोदाम की गली की है। होटल व्यवसायी अपने घर जा रहा था। इस दौरान बाइक पर सवार होकर आए अपराधियों ने उस शख्स पर गोलियां बरसा दी। घटना को अंजाम देने के बाद आरोपी मौके से फरार हो गए।

इसके बाद मौके पर मौजूद लोगों ने घायल शख्स को रिम्स में भर्ती करवाया। जहां पर उसकी हालत गंभीर बनीं हुई है। चिकित्सकों के मुताबिक उसके शरीर में तीन गोलियां लगी है। फायरिंग की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची। घटना के बारे में लोगों से पूछताछ कर जानकारी जुटाई। पुलिस घटना स्थल सहित आसपास लगे सीसीटीवी कैमरों के फुटेज खंगाल बदमाशों की पहचान में जुटी है। बदमाशों की गिरफ्तारी को लेकर कई पुलिस टीमें तलाशी में जुटी है। 

दो थानों की पुलिस जुटी तलाश में 

पुलिस के मुताबिक, होटल कारोबारी जितेंद्र महतो निवासी टाटीसिलवे अपने होटल से घर जा रहा था। इस बीच बरियातू थाना इलाके में स्थित गैस गली में पहुंचते ही जितेंद्र महतो को बाइक पर सवार होकर आए बदमाशों ने घेर लिया। इसके बाद बदमाशों ने उस पर कई फायर कर दिए। पुलिस के मुताबिक, उसके शरीर मेंं तीन गोलियां लग गई। इसके बाद वह घायल होकर जमीन पर गिर पड़ा। वहीं इलाके में दहशत फैल गई। घटना को अंजाम देने के बाद अपराधी मौके से भाग निकले। इसके बाद इलाके के लोगों ने हिम्मत जुटाई व गंभीर घायल कारोबारी को रिम्स अस्पताल लेकर गए। राजधानी की सदर व बरियातू पुलिस के मुताबिक अस्पताल में उपचाराधीन कारोबारी के पर्चा बयान के आधार पर बदमाशों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है। बदमाशों की शिनाख्तगी के लिए मौके पर लगे कैमरों सहित आसपास के सीसीटीवी कैमरों के फुटेज चैक किए जा रहे हैं। वहीं बदमाशों को दबोचने के लिए कई पुलिस टीमें अलग- अलग स्थानों के लिए रवाना की गई है। 
 

अगली खबर