AAPKA LUCK METER 18 February: आज क्या करें खास कि Luck दे आपका साथ, डॉ. जय मदान से जानें आपका लकमीटर

18 फरवरी 2022 के द‍िन क‍िस्‍मत को अपने ओर रखने के ल‍िए आपको कौन सा रंग पहनना चाह‍िए - ये आप जान सकते हैं आपका लकमीटर शो में। ये डेली होरोस्‍कोप शो टाइम्‍स नाउ नवभारत पर प्रसार‍ित हो रहा है।

Aapka Luckmeter 18 Feb 2022
Aapka Luckmeter 18 Feb 2022 

AAPKA LUCK METER 18 February 2022: टाइम्स नाउ नवभारत पर देखिए प्रसिद्ध ज्योतिषी डॉ. जय मदान के साथ 'आपका Luck Meter'। डॉ. मदान ज्योतिष और वास्तु परामर्श के क्षेत्र में एक प्रतिष्ठित नाम हैं। टाइम्‍स नाउ नवभारत के डेली होरोस्‍कोप शो लक मीटर आपके रोज के राशिफल को आपके सामने रखेगा। इस शो में डॉ जय मदान आपको डेली राश‍िफल के साथ-साथ आपका आज का लकी कलर और नंबर भी बताती हैं। 18 फरवरी के द‍िन क‍िस्‍मत को अपने ओर रखने के ल‍िए आपको कौन सा रंग पहनना चाह‍िए - ये आप जान सकते हैं आपका लकमीटर शो में। शो के इस वीडियो में डॉ. जय मदान से जानें कि ऑफिस में कौन से उपाय करें जिससे आसानी से आपको बिजनेस में तरक्की मिलेगी। इसके लिए कौन सा खास वास्तु उपाय अपनाएं? आज के दिन कौन से उपाय करने से आपका दिन बनेगा खास? लोगों को आज के दिन क्या करना है और क्या नहीं करना है? देखें वीडियो।

जय मदान एक मोटिवेशनल स्पीकर, परिवर्तनकारी लाइफ कोच, कॉर्पोरेट ट्रेनर, रिलेशनशिप काउंसलर और आध्यात्मिक उपचारक हैं। इस शो में डॉ. मदान आपके सितारों का अध्ययन करेंगी, आपकी किस्मत के रहस्यों को उजागर करेगी, दिन के लिए भाग्यशाली रंग, भविष्यवाणियां आपका भविष्य, आयुर्वेद के लाभ और ज्योतिष में कुंडली दोषों आदि के बारे में सबकुछ बताएंगी।

Aaj Ka Rashifal- Get Today's Rashifal In Hindi, Daily Rashifal, Dainik Rashifal today horoscope, and Daily Zodiac Forecast for every Zodiac Sign at Times Now Navbharat

अगली खबर