RRB NTPC CBAT Notice: आरआरबी ने जारी किया नया नोटिस, यहां चेक करें कैसे कर सकते हैं आवेदन

आरआरबी एनटीपीसी सीबीएटी 2022 परीक्षा की तारीख जारी कर दी गई है। रेलवे भर्ती बोर्ड ने आरआरबी की आधिकारिक वेबसाइट rrbcdg.gov.in पर कंप्यूटर आधारित एप्टीट्यूड टेस्ट का नोटिस जारी किया है। परीक्षा 30 जुलाई, 2022 के लिए निर्धारित है। परीक्षा शहर और तारीख का लिंक 20 जुलाई, 2022 को उपलब्ध कराया जाएगा।

RRB Vacancy
RRB latest notice 

रेलवे भर्ती बोर्ड, आरआरबी ने एनटीपीसी ग्रेजुएट और अंडर ग्रेजुएट पदों के कई पदों के लिए कंप्यूटर आधारित कौशल परीक्षा की तिथि के संबंध में बीते दिन 16 जुलाई, 2022 को एक नोटिस जारी किया गया है। परीक्षा 30 जुलाई, 2022 को आयोजित की जाएगी। उम्मीदवार rrbcdg.gov.in पर जारी पूरे नोटिस को देख सकते हैं।

आरआरबी एनटीपीसी सीबीएटी परीक्षा 2022 के पद के लिए शॉर्टलिस्ट किए गए उम्मीदवारों की लिस्ट जून के महीने में जारी की गई थी और केवल वही उम्मीदवार परीक्षा में बैठने के पात्र होंगे। नोटिस में उल्लेख किया गया है कि कंप्यूटर आधारित योग्यता परीक्षा 30 जुलाई, 2022 को है।

आरआरबी एनटीपीसी सीबीएटी 2022 परीक्षा शहर और तारीख लिंक के साथ-साथ एससी / एसटी उम्मीदवारों के लिए यात्रा प्राधिकरण डाउनलोड करने के लिए 20 जुलाई, 2022 को उपलब्ध कराया जाएगा। एक बार दोनों के लिए लिंक जारी होने और सक्रिय होने के बाद, उम्मीदवार उन्हें डाउनलोड कर सकते हैं।

Also Read: REET Admit Card 2022 Release Date: आज इस समय जारी होगा रीट का प्रवेश पत्र, पूरी हुई तैयारी

आरआरबी नोटिस के अनुसार, आरआरबी एनटीपीसी सीबीएटी 2022 ई-कॉल लेटर डाउनलोड करना परीक्षा की तारीख से चार दिन पहले जारी किया जाएगा।

उम्मीदवारों को यह ध्यान में रखना चाहिए कि उन्हें वेबसाइट पर उपलब्ध निर्धारित प्रारूप में दृष्टि प्रमाण पत्र डाउनलोड करना होगा और परीक्षा के दिन इसे प्रस्तुत करना होगा क्योंकि ऐसा करने में विफल रहने पर उम्मीदवारों को प्रवेश से वंचित कर दिया जाएगा।

Also Read: ICSE 10th result Date 2022: आज इस समय जारी होगा आईसीएसई 10वीं का परिणाम, ऐसे कर सकेंगे चेक

उम्मीदवारों को सलाह दी जाती है कि वे भर्ती, परीक्षा, परीक्षा शहर की पर्ची, प्रवेश पत्र, परिणाम आदि के बारे में सभी नवीनतम अपडेट के लिए केवल रेलवे भर्ती बोर्ड, आरआरबी की आधिकारिक वेबसाइट rrbcdg.gov.in देखें।

अगली खबर