UPRVUNL Recruitment 2022: यूपी विद्युत उत्पादन निगम में निकली बंपर भर्ती, जल्द करें आवेदन

UPRVUNL Recruitment 2022: उत्तर प्रदेश राज्य विद्युत उत्पादन निगम लिमिटेड (UPRVUNL) ने अपने यहां पर टेक्निकल ग्रेड 2 के पदों पर बंपर भर्ती निकाली है। इस भर्ती प्रक्रिया के माध्यम से टेक्निकल ग्रेड 2 के 179 पदों की रिक्तियों को भरा जाएगा। जिसमें टेक्निकल के 110 पद, टेक्निकल ग्रेड 2 के 57 पद और इंस्ट्रूमेंट के लिए 12 पद शामिल हैं।

uprvunl technician grade 2 recruitment 2022,uprvunl recruitment 2022,uprvunl tg2 recruitment 2022
UPRVUNL टेक्निकल ग्रेड 2 रिक्रूटमेंट 2022 
मुख्य बातें
  • यूपीआरवीयूएनएल के टेक्निकल ग्रेड 2 के पदों पर भर्ती।
  • इस भर्ती प्रक्रिया के माध्यम से 179 रिक्तियों की पूर्ती की जाएगी।
  • यहां आप 5 अगस्त 2022 तक आवेदन कर सकते हैं।

UPRVUNL Technical Grade 2 Recruitment 2022: UPRVUNL में सरकारी नौकरी का सपना संजोए बैठे उम्मीदवारों के लिए अच्छी खबर है।  उत्तर प्रदेश राज्य विद्युत उत्पादन निगम लिमिटेड, ने अपने यहां पर टेक्निकल ग्रेड 2 के पदों पर बंपर भर्ती निकाली है। इस भर्ती प्रक्रिया के माध्यम से टेक्निकल ग्रेड 2 के 179 पदों की रिक्तियों को भरा जाएगा। जिसमें टेक्निकल के 110 पद, टेक्निकल ग्रेड 2 के 57 पद और इंस्ट्रूमेंट के लिए 12 पद शामिल हैं। योग्य और इच्छुक उम्मीदवार यूपीआरवीयूएनएल की आधिकारिक वेबसाइट uprvunl.org पर जाकर अपना आवेदन कर सकते हैं। यहां आप 5 अगस्त 2022 तक आवेदन कर सकेंगे।

बता दें कुल रिक्तियों को कैटेगिरी वाइज विभाजित किया गया है, जिसमें अनारक्षित वर्ग के उम्मीदवारों के लिए 86 पद, अनुसूचित जाति के लिए 43 पद, अनुसूचित जनजाति के लिए 11 पद, अन्य पिछड़ा वर्ग के लिए 22 पद और आर्थिक रूप से कमजोर वर्ग के लिए 17 पद शामिल हैं। ऐसे में यदि आप उत्तर प्रदेश विद्युत विभाग में नौकरी की तलाश कर रहे हैं तो, जल्द यहां आवेदन कर सकते हैं। यहां हम आपको आवेदन संबंधी संपूर्ण जानकारी बताएंगे।

Learn More - आरपीएससी सुरक्षा अधिकारी पद के लिए आवेदन प्रक्रिया शुरू, ऐसे करें अप्लाई

शैक्षणिक योग्यता

यहां आवेदन करने के लिए उम्मीदवार किसी मान्यता प्राप्त बोर्ड से साइंस और मैथ्स के साथ हाईस्कूल में उत्तीर्ण होना चाहिए। साथ ही संबंधित ट्रेड में आईटीआई का सर्टिफिकेट भी होना चाहिए। टेक्निकल ग्रेड 2 के पदों पर आवेदन करने के लिए अधिकतम आयु 40 वर्ष और न्यूनतम आयु सीमा 18 वर्ष निर्धारित की गई है। 

UPRVUNL Technical Grade 2 Recruitment 2022, आवेदन प्रक्रिया

- UPRVUNL के टेक्निकल ग्रेड 2 के पदों पर आवेदन करने के लिए, सबसे पहले आधिकारिक वेबसाइट uprvunl.org पर जाएं।

- होमपेज पर जाकर uprvunl Technical Grade 2 Recruitment 2022 पर क्लिक करें।

- यहां आपना रजिस्ट्रेशन करें, पंजीकरण संख्या व पासवर्ड एसएमएस के माध्यम से आपके मोबाइल पर आ जाएगा।

- अपना एप्लीकेशन फॉर्म पूरा भरें, मांगे गए दस्तावेज स्कैन कर अपलोड कर लें।

- इसके बाद आवेदन शुल्क का भुगतान करें।

- आपका फॉर्म स्वीकार कर लिया जाएगा।

- भविष्य में संदर्भों के लिए नीचे डाउनलोड पर क्लिक कर इसे डेक्सटॉप पर सेव कर लें।

आज जारी हो सकता है सीयूईटी 2022 का एडमिट कार्ड, यहां करें डाउनलोड

आवेदन शुल्क

उत्तर प्रदेश राज्य विद्युत उत्पादन निगम लिमिटेड के टेक्निकल ग्रेड 2 के पदों पर आवेदन करने के लिए उम्मीदवारों को 1180 रुपये का भुगतान करना होगा, जबकि एससी, एसटी वर्ग के उम्मीदवारों को यहां 826 रुपये आवेदन शुल्क जमा करना होगा। यहां आप आवेदन शुल्क का भुगतान क्रेडिट कार्ड, डेबिट कार्ड, नेट बैंकिंग व ई चालान के द्वारा कर सकते हैं। अधिक जानकारी के लिए एक बार आधिकारिक साइट पर विजिट करें।


 

अगली खबर