Ranveer Singh Birthday : शुक्र ने द‍िलाई बॉलीवुड में पहचान, जानें अभी और कितना आगे जाएंगे रणवीर स‍िंह

आध्यात्म
Updated Jul 06, 2018 | 10:49 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

Ranveer Singh Birthday Astro Predictions : रणवीर स‍िंह ने बेहद कम समय में ही बॉलीवुड में अपनी पहचान बना ली है। कुछ अच्‍छी फ‍िल्‍मों को लेकर वह उत्‍साहित हैं। वैसे कितनी सफलता लिखी है इस 'लुटेरे' के भाग्‍य में, जानें क्‍या कहते हैं उनके सितारे -

Ranveer Singh
Ranveer Singh  |  तस्वीर साभार: Twitter

नई द‍िल्‍ली : रणवीर सिंह एक मशहूर फिल्म अभिनेता हैं और बॉलीवुड में उन्‍होंने बैंड बाजा बरात के साथ कदम रखा था। हाल ही में पद्मावत में उनके अभ‍िनय को खूब सराहा गया और ये भी कहा गया है कि फ‍िल्‍म की सफलता में बड़ा योगदान उन्‍हीं का है। अब उनके पास सिंबा समेत कुछ अच्‍छी फ‍िल्‍में हैं तो कितनी सफलता उनके हाथ आएगी! 

रणवीर स‍िंह का जन्म 6 जुलाई 1985 को मुम्बई में हुआ। ज्‍योतिष के जानकार सुजीत जी महाराज कहते हैं क‍ि इस हिसाब से रणवीर स‍िंह की कन्या लग्न की कुंडली में शनि और केतु द्वितीय भाव में, गुरु पंचम, चंद्रमा छठे, राहु अष्टम, शुक्र नवम, मंगल और सूर्य दशम, तथा बुध एकादश भाव में है। इनकी राशि कुंभ है। लग्नेश बुध एकादश भाव में शानदार है। भाग्य भाव का स्वामी शुक्र वृष अर्थात अपनी ही राशि में स्थित है। शुक्र फ‍िल्म का कारक ग्रह है।

 
Gettin my cardio done like ... #throwback #mondaymotivation A post shared by Ranveer Singh (@ranveersingh) on

 
A post shared by Ranveer Singh (@ranveersingh) on

also read : चंद्र ग्रहण में भूलकर भी ना करें ये काम, झेलना होगा बड़ा नुकसान

शुक्र ने इनको अभिनय में एक नई पहचान दी। दशम सूर्य और मंगल पिता के सहयोग को दिखाता है। मंगल ने कठिन परिश्रम के बाद सफलता दिलाने का कार्य किया। नवम शुक्र बहुत मजबूत स्थिति में है। कला और एक्टिंग के फील्ड में इनका भाग्योदय इसी ने करवाया है। 2017 के बाद से रणवीर सिंह का समय ठीक है। 

 
A post shared by Ranveer Singh (@ranveersingh) on

 
A post shared by Ranveer Singh (@ranveersingh) on

 
A post shared by Ranveer Singh (@ranveersingh) on

बुध वाणी और इम्प्रेशन का कारक ग्रह है। इनके डायलॉग बोलने और शरीर का अभिनय के साथ प्रयोग लाजबाब है। गुरु की नवम दृष्टि लग्न को और मजबूत कर रही है। मंगल ने इनको बल दिया। शुक्र ने सुंदर और आकर्षक शरीर दिया। शनि का तुला का होना और दशम दृष्टि का एकादश भाव में जाना इनको लाभ प्रदान करेगा। इनका फिल्मी सफर शानदार रहेगा। बुध इनको लेखक भी बनाएगा। इनका शारीरिक सौंदर्य और बुध यानी खूबसूरत लाजबाब बातें ही इनको प्रेम के चक्कर में डाल देंगी। शुक्र स्वग्रही है और बहुत मजबूत स्‍थ‍ित‍ि में है।

Also read: मासिक राशिफल जुलाई 2018: इन 7 राशियों पर मां लक्ष्‍मी बरसाएंगी अपनी कृपा, जानें क्‍या कहते हैं आपके सितारे 

कुल मिलाकर रणवीर सिंह की कुंडली कहती है क‍ि इनका फिल्मी सफर बहुत ही शानदार रहेगा।सफलताएं इनके कदम चूमेंगी। इधर इनकी फिल्में लगातार हिट होंगी। वर्तमान शनि का धनु में गोचर खूब लाभ दिलाएगा। गुरु का तुला में होना सफलता पर सफलता देता रहेगा। इनका यह वर्ष बहुत अच्छा रहेगा और सफलता का यह क्रम अभी लगातार लंबा चलने वाला है। 

धर्म की Hindi News के लिए आएं Times Now Hindi पर। हर अपडेट के लिए जुड़ें हमारे FACEBOOK पेज के साथ।

देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | अध्यात्म (Spirituality News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

अगली खबर