Maa Laxmi Aarti Video: शुक्रवार को करें 'ऊं जय लक्ष्मी' आरती, प्रसन्न होती हैं धन की देवी

आध्यात्म
Updated Mar 19, 2020 | 16:31 IST

Laxmi Ji Ki Aarti Video: लक्ष्मी जी की पूजा शुक्रवार के दिन विशेष रुप से की जाती है। लक्ष्मी जी की आरती करने से घर में सुख-समृद्धि बनी रहती है। लक्ष्मी जी की आरती वीडियो आप यहां देख सकते हैं।

Om Jai Laxmi Mata Aarti Video: लक्ष्मी जी की पूजा शुक्रवार के दिन विशेष रुप से की जाती है। हिंदू धर्म में माता लक्ष्मी को धन की देवी माना जाता है। माता लक्ष्मी की घर में पूजा करने से धन की समस्या नहीं आती है। पौराणिक मान्यताओं के अनुसार देवी लक्ष्मी की उत्पत्ति समुद्र मंथन से हुई थी। लक्ष्मी जी को प्रसन्न करने के लिए लोग कई तरह के उपाय करते हैं। लक्ष्मी जी मनुष्य के जीवन में हो रहे आर्थिक संकटों को भी दूर करती हैं। लक्ष्मी जी की आरती करने से धर में सुख-समृद्धि बनी रहती है। लक्ष्मी मां की आरती को गायक अनुराधा पौडवाल जी ने मधुर आवाज में गाया है। इस वीडियो में माता लक्ष्मी की आरती को सुन सकते हैं।

देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | अध्यात्म (Spirituality News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

अगली खबर