Shiv Amritwani Bhajan: सोमवार को शिव जी की आराधना बिना अधूरा है दिन, इस 'शिव अमृतवानी' से पाएं भोलेनाथ की कृपा

आध्यात्म
Updated Jul 20, 2020 | 08:49 IST

Somvar Special Shiv Amritwani Bhajan Video: देवों के देव महादेव भक्तों के सारे कष्ट दूर करते हैं। 'शिव अमृतवानी' को सुनने से भगवान शिव प्रसन्न होकर सभी की मनोकामनाएं पूरी करते हैं।

Somvar Special Shiv Amritwani Bhajan Video: भगवान शंकर की पूजा हम सोमवार के दिन करते हैं। ऐसा कहा जाता है कि शिव जी के तीन नेत्र हैं। इन्हीं तीन नेत्रों से पूरे संसार जगत का अपनी शक्तियों से संचार करते हैं। देवों के देव महादेव भक्तों के सारे कष्ट दूर करते हैं। कुंवारी कन्यायें 16 सोमवार का व्रत करती हैं जिससे उन्हें मन चाहे वर की प्राप्ति हो। 'शिव अमृतवानी' को सुनने से भगवान शिव प्रसन्न होकर सभी की मनोकामनाएं पूर्ण होती हैं। जब भी आप किसी संकट में हो तो शिवलिंग की पूजा करने से सारी परेशानी खत्म होती है। इस विडियो के जरिए 'शिव अमृतवानी' सुनने से आपके मन को बहुत सुकून मिलेगा। आप भी शिव अमृतवानी की वीडियो यहां देख सकते हैं।

देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | अध्यात्म (Spirituality News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

अगली खबर