Karwa Chauth Bhajan: अनुराधा पौडवाल की आवाज में सुनें ये करवा चौथ भजन, करवा माता की भक्‍त‍ि में लगेगा मन

आध्यात्म
Updated Nov 03, 2020 | 13:08 IST

Karwa Chauth 2020 : करवा चौथ के पावन अवसर पर सुनिए अनुराधा पौडवाल की मधुर आवाज में मैं सदा सुहागन कहलाऊं भजन। ये गाना आपको करवा माता की भक्‍त‍ि में सराबोर कर देगा।

अनुराधा पौडवाल बॉलीवुड इंडस्ट्री की जानी-मानी मशहूर गायिका हैं जिन्होंने हर तरह के हिट गाने गाए हैं। करवा चौथ के इस पावन अवसर पर अनुराधा पौडवाल की मधुर आवाज में करवा माता का यह गाना यूट्यूब पर फिर से वायरल हो रहा है। करवा चौथ के अवसर पर सभी स्त्रियां करवा माता की भक्ति में लीन हो जाती हैं। ऐसे में अनुराधा पौडवाल का गाया हुआ यह करवा चौथ गाना भक्तिमय माहौल को और भी आकर्षक बना रहा हैं। बता दें कि यह गाना यूट्यूब पर एक साल पहले रिलीज हो चुका है। इस वीडियो में गाने के साथ साथ गणेश जी की पूजा करने की विधि अर्जुन और द्रोपदी की कथा भी बताई गई है। इंद्रानी ने जो करवा माता की पूजा की थी, उसे भगवान श्री कृष्ण ने द्रौपदी को सुनाया है। इसे सुन कर द्रोपदी अपने पति अर्जुन के लिए व्रत रखती है और जिसके प्रभाव से अर्जुन कौरवों को युद्ध में हरा कर वापस लौट आते हैं। करवा चौथ का यह भक्ति गाना लोगों के दिलों पर छा सा गया है। इस गाने को अनुराधा पौडवाल ने गाया है। आपको बता दें कि इस गाने का लिरिक्स Pandit Dalili ने लिखा है और म्यूजिक Amar-Utpal ने दिया है।

देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | अध्यात्म (Spirituality News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

अगली खबर