कैसे पाएं तनाव से छुटकारा, एस्ट्रोलॉजर जय मदान ने द‍िए टिप्‍स [VIDEO]  

आध्यात्म
Updated Jul 16, 2019 | 14:17 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

आजकल की भागदौड़ भरी जिंदगी में लोगों के जीवन में लगातार दुखों और चिंताओं का सिलसिला जारी रहता है। ऐसे में एस्ट्रोलॉजर जय मदान ने बताया कि लोग अपने आप को हील कैसे करें।

Jai Madaan
Jai Madaan  |  तस्वीर साभार: Instagram

सीक्रेट विदिन यू के नए एपिसोड के दौरान शो की होस्ट और जानी-मानी एस्ट्रोलॉजर जय मदान ने अपने आप को हील करने के कई तरीके बताए। जय मदान ने बताया कि हम प्रकृति से काफी दूर हो गए हैं और इसी वजह से हमारे जीवन में लगातार दुखों और चिंताओं का सिलसिला जारी रहता है। जय मदान ने बताया कि जितना हम प्रकृति के करीब होगें उतनी ज्यादा हमारी परमात्मा से दूरी घटेगी। खूबसूरत पहाड़ों, नदियों ,फूलों के बीच आपको सुकुन तो मिलेगा ही। इसके साथ ही वहां पर मौजूद हर चीज एक परिवार की तरह लगेगी जो कि आपकी हर परेशानी को छूमंतर कर आपमें नई उमंग और जोश भर देगी।

Entertainment News in Hindi के लिए देखें Times Now Hindi का बॉलीवुड सेक्‍शन। देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से।

देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | अध्यात्म (Spirituality News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

अगली खबर