Sunday Special Popular Krishna Bhajan Video: कृष्ण जी के इस भजन को हजार बार सुनने पर भी नहीं भरेगा आपका दिल

आध्यात्म
Updated Sep 27, 2020 | 08:58 IST

Sunday Special Shri Krishna Aarti: श्री बांके बिहारी जी की पूजा रविवार को होती है। ऐसा माना जाता है कि बांके बिहारी की आराधन से जीवन के सारे कष्ट दूर हो जाते हैं और भक्तों के जीवन में खुशहाली आती है।

Sunday Special Shri Krishna Aarti: माना जाता है कि रविवार को श्री बांके बिहारी जी की पूजा करने से सारी बाधा दूर हो जाती है। श्री बांके बिहारी जी की पूजा न केवल आपके कार्यो में आ रही अड़चनों को हटाती है, बल्कि आपकी हर मनोकामना को भी पूरी करती है। रविवार के दिन पूजा करने से श्री बांके बिहारी जी अपने भक्तों से प्रसन्न होते हैं। श्री बांके बिहारी जी की इस आरती को सुनने से आपके मन को शांति मिलेगी। आज के दिन श्री कृष्‍ण के भजन और मनोहर गीत सुनने मात्र से ही सारे कष्‍ट दूर हो जाते हैं। ये भजन सुनने में बहुत ही मधुर है। देखिए श्री बांके बिहारी जी की आरती और रखिए अपने घर में सुख शांति।

देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | अध्यात्म (Spirituality News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

अगली खबर