Wednesday Special Bhajan: अपनी सारी समस्याओं को दूर करने के लिए बुधवार के दिन जरूर सुनें बप्पा का भजन

आध्यात्म
Updated Jan 20, 2021 | 15:25 IST

बुधवार के दिन गणपति बप्पा की पूजा की जाती है। बप्पा की पूजा करने से घर में जितनी भी विघ्न बाधाएं हैं, वह हमेशा के लिए दूर हो जाती हैं।

बुधवार का दिन गणपति बप्पा का दिन माना जाता है। हिंदू धर्म के अनुसार इस दिन बप्पा की पूजा करने से ना केवल बल बुद्धि की वृद्धि होती है, बल्कि जीवन में जितनी भी परेशानियां है वह हमेशा के लिए खत्म हो जाती हैं। बप्पा की पूजा हर पूजा के पहले करना अनिवार्य होता है, ऐसी मान्यता है कि अगर बप्पा की पूजा पहले ना की जाए तो वह कार्य सफल नहीं हो पाते हैं। बुधवार के दिन सुबह-सुबह नित्य क्रिया से निवृत्त होकर पीला वस्त्र पहन कर गणपति बप्पा की पूजा उनका प्रिय भोग मोदक या लड्डू से करने पर बप्पा बहुत प्रसन्न होते हैं। अगर आपके जीवन में कोई भी समस्या उत्पन्न हो रही हो और उस वक्त बप्पा का स्मरण सच्चे मन से कर लें तो वह सारे कार्य बिना विघ्न-बाधा उत्पन्न हुए पूर्ण हो जाते हैं। अगर आप किसी कारण बस बप्पा की पूजा आराधना नहीं कर पा रहे हो, तो बुधवार के दिन उनका भजन जरूर सुने। ऐसा करने से ना केवल आपकी समस्याएं दूर होगी बल्कि आपके मन में भी शांति मिलेगी। यहां आप सुन सकते है, बप्पा का नॉनस्टॉप भजन।

देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | अध्यात्म (Spirituality News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

अगली खबर