फुटबॉलर क्रिस्टियानो रोनाल्डो ने खरीदी सबसे अद्भुत गाड़ी, दाम सुनकर होश उड़ जाएंगे

Cristiano Ronaldo's new limited edition Bugatti Centodieci : दिग्गज पुर्तगाली फुटबॉलर क्रिस्टियानो रोनाल्डो ने अपनी गाड़ियों के कलेक्शन में एक खास कार को शामिल कर लिया है।

Cristiano Ronaldo with his Bugatti Centodieci
अपनी नई बुगाटी सेंटोडिएसी के साथ क्रिस्टियानो रोनाल्डो  |  तस्वीर साभार: Instagram
मुख्य बातें
  • क्रिस्टियानो रोनाल्डो ने खरीदी लाजवाब बुगाटी सेंटोडिएसी
  • अपनी आलीशान गाड़ियों में शामिल किया एक और बड़ा नाम
  • हाल ही में जुवेंटस के साथ जीता सीरी-ए का खिताब

New car of Cristiano Ronaldo: इटली के शीर्ष फुटबॉल क्लब जुवेंटस से खेलने वाले पुर्तगाल व दुनिया के शीर्ष फुटबॉलरों में शुमार क्रिस्टियानो रोनाल्डो (Cristiano Ronaldo) ने एक खास चीज खरीदी है। रोनाल्डो को हमेशा से गाड़ियों का शौक रहा है और खासतौर पर गाड़ियों में वो 'बुगाटी' (Bugatti) के शौकीन हैं। उन्होंने अपने गाड़ियों के कलेक्शन में बुगाटी की एक लिमिटेड एडिशन कार शामिल कर ली है। इसकी कीमत चौंकाने वाली है। 

क्रिस्टियानो रोनाल्डो ने अपनी कारों के कलेक्शन में एक बुगाती सेंटोडिएसी (Bugatti Centodieci) को शामिल कर लिया है। यह सीमित संख्या में ही उपलब्ध है। बताया जा रहा है कि कंपनी ने सिर्फ 10 ऐसी लिमिटेड एडिशन कार बनाई हैं जिसमें से एक रोनाल्डो के गैराज में पहुंच चुकी है।

इंस्टाग्राम पर पोस्ट की फोटो

स्टार फुटबॉलर रोनाल्डो ने इंस्टाग्राम पर अपनी नई कार के साथ एक फोटो पोस्ट की है, जिसमें उन्होंने लिखा, 'आप दृश्य चुनें'। रोनाल्डो के क्लब जुवेंतस ने हाल ही में अपना लगातार नौवां सेरी-ए लीग खिताब जीता है और ये गाड़ी खरीदना किसी जश्न जैसा ही नजर आ रहा है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
You choose the view A post shared by Cristiano Ronaldo (@cristiano) on

क्या है गाड़ी की कीमत और खासियतें?

रोनाल्डो की इस लिमिटेड एडिशन बुगाटी सेंटोडिएसी की कीमत 90 लाख डॉलर्स बताई जा रही है। यानी ये गाड़ी तकरीबन 65 करोड़ रुपये की है। ये स्पोर्ट्स कार एक जबरदस्त मशीन है। इंटरनेट पर मौजूद जानकारी के मुताबिक इस गाड़ी इंजन इतना ताकतवर है कि ये 0 से 100 किलोमीटर प्रति घंटे की रफ्तार सिर्फ 2.4 सेकेंड में पकड़ लेती है। इसकी अधिकतम रफ्तार 380 किलोमीटर प्रति घंटा है। इसमें क्वैड टर्बो W16 इंजन लगा हुआ है।

Bugatti Centodieci(Bugatti - twitter)

महान पेले ने की तारीफ

ब्राजील के महान फुटबाल खिलाड़ी पेले ने लगातार नौवां सेरी-ए लीग खिताब जीतने पर इटालियन क्लब जुवेंतस को बधाई दी थी। उन्होंने साथ ही जुवेंतस के स्टार फुटबालर क्रिस्टियानो रोनाल्डो को आधुनिक एथलीट बताया। 35 वर्षीय रोनाल्डो इस सीजन में 32 मैचों में 31 गोलों के साथ जुवेंतस के टॉप स्कोरर रहे हैं।

पेले ने अपने इंस्टाग्राम पर लिखा था, क्रिस्टियानो आधुनिक एथलीट है, जो सभी को दिखाता है कि सफलता हमेशा उन लोगों को मिलती है जो इसके प्रति समर्पित हैं और जो उससे प्यार करते हैं। इसके अलावा, मैं अपने साथी ब्राजीलियाई डगलस कोस्टा को भी बधाई देना चाहूंगा। जुवेंतस की सेरी-ए लीग में खिताबी जीत शानदार है। रोनाल्डो ने अपना सेरी-ए में मिली खिताबी जीत को कोरोना वायरस महामारी से बुरी तरह से पीड़ित लोगों को समर्पित किया है।

अगली खबर