John Cena रिंग में करेंगे वापसी, WWE ने बताया किस दिन होगा फैंस का इंतजार खत्‍म

John Cena Return in WWE: जॉन सीना की वापसी से फैंस बड़े खुश हैं। वह दर्शकों के चहेते हैं। सीना की वापसी से उम्‍मीद की जा रही है कि स्‍मैकडाउन सेगमेंट में कुछ न कुछ नया देखने को मिल सकता है।

john cena
जॉन सीना 
मुख्य बातें
  • जॉन सीना 28 फरवरी को स्‍मैकडाउन सेगमेंट से रिंग में करेंगे वापसी
  • जॉन सीना 22 जुलाई 2019 को आखिरी बार रिंग में नजर आए थे
  • जॉन सीना की रेसलमेनिया में भी वापसी की उम्‍मीद है

न्‍यूयॉर्क: WWE के फैंस के लिए एक बहुत बड़ी खबर है। दर्शकों के चहेते और रेसलिंग सुपरस्‍टार जॉन सीना (John Cena) लंबे समय बाद रिंग में वापसी करने जा रहे हैं। खुद डब्‍ल्‍यूडब्‍ल्‍यूई ने सीना की वापसी का ऐलान किया है। सीना फरवरी के अंत में काफी लंबे समय बाद रिंग में वापसी करेंगे। WWE बैकस्‍टेज शो के दौरान इस बात का खुलासा हुआ कि जॉन सीना 28 फरवरी को होने वाले स्‍मैकडाउन ऐपिसोड में रिंग में वापसी करेंगे। बड़ी बात यह है कि स्‍मैकडाउन का यह शो जॉन सीना के गृहनगर बोस्‍टन में होगा।

जॉन सीना डब्‍ल्‍डब्‍ल्‍यूई में आखिरी बार 22 जुलाई 2019 को नजर आए थे। तब वह रॉ रीयूनियन में अंतिम बार टीवी पर नजर आए थे। इसके बाद से सीना डब्‍ल्‍यूडब्‍ल्‍यूई के किसी सेगमेंट में नजर नहीं आए। फैंस को इस सुपरस्‍टार की वापसी का बेसब्री से इंतजार है। ध्‍यान हो कि सीना ने कंपनी में अंतिम बार 2019 में ही रिंग में परफॉर्म किया था। 14 जनवरी को हुए रॉ के ऐपिसोड में वह एक्‍शन में नजर आए थे।

जॉन सीना ने हाल ही में एक इंटरव्‍यू में कहा था कि वह इस बार की रेसलमेनिया 36 के लिए उपलब्‍ध रहेंगे। अगर विंस मैकमैन चाहेंगे तो सीना रेसलमेनिया में परफॉर्म करते हुए दिख सकते हैं। फैंस को जॉन सीना बहुत पसंद हैं। यह समय रोड टू रेसलमेनिया का चल रहा है। ऐसे में अगर जॉन सीना की वापसी हो रही है तो फिर कुछ न कुछ नया जरूर देखने को मिल सकता है। वैसे, इस बारे में कोई जानकारी नहीं मिली है कि वह स्‍मैकडाउन के ऐपिसोड में आकर करने क्‍या वाले हैं। लेकिन यह माना जा रहा है कि उनके आने से नया धमाका जरूर हो सकता है।

उम्‍मीद जताई जा रही है कि जॉन सीना रिंग में आने के बाद किसी दिग्‍ग्‍ज रेसलर को फाइट के लिए चुनौती दे सकते हैं। अब फैंस की नजरें पूरी तरह स्‍मैकडाउन के इस ऐपिसोड पर टिक गई हैं, जहां सीना की एंट्री लंबे समय बाद रिंग में होगी। डेनियल ब्रायन को वह चुनौती पेश कर सकते हैं। 

अगली खबर