रोनाल्डो की एकादश में वापसी हुई, लेकिन यूरोपा लीग के पहले मैच में हारा मैनचेस्टर युनाइटेड

स्पोर्ट्स
भाषा
Updated Sep 09, 2022 | 14:35 IST

Cristiano Ronaldo, Europa League, Manchester United: क्रिस्टियानो रोनाल्डो की शुरुआती एकादश में वापसी तो हुई, लेकिन इसके बावजूद मैैनचेस्टर युनाइटेड यूरोपा लीग में अपना पहला मैच नहीं जीत सका।

Cristiano Ronaldo, Manchester United, Europa League
मैनचेस्टर युनाइटेड की यूरोपा लीग में हार  |  तस्वीर साभार: AP
मुख्य बातें
  • यूरोपा लीग फुटबॉल टूर्नामेंट
  • मैनचेस्टर युनाइटेड को मिली पहले मैच में हार
  • क्रिस्टियानो रोनाल्डो की शुरुआती एकादश में वापसी का असर नहीं दिखाा

क्रिस्टियानो रोनाल्डो की शुरूआती एकादश में वापसी हुई लेकिन इसके बावजूद मैनचेस्टर यूनाइटेड को यूरोपा लीग फुटबॉल टूर्नामेंट के अपने पहले मैच में रियल सोसिडाड से 1-0 से हार का सामना करना पड़ा।

स्टार स्ट्राइकर रोनाल्डो चैंपियन्स लीग के किसी क्लब में स्थानांतरण नहीं करवा पाए और इसलिए उन्हें 2002 के बाद पहली बार यूरोप की दूसरी श्रेणी के टूर्नामेंट में खेलने के लिए मजबूर होना पड़ा।

रोनाल्डो को इससे पहले आखिरी बार 13 अगस्त को इंग्लिश प्रीमियर लीग के मैच में शुरूआती एकादश में शामिल किया गया था। इसके बाद उन्हें चार मैचों में स्थानापन्न खिलाड़ी के रूप में उतारा गया। यूनाइटेड ने इन चारों मैच में जीत दर्ज की थी।

महारानी एलिजाबेथ द्वितीय के निधन के कारण दोनों टीम इस मैच में काली पट्टियां बांधकर उतरी थी। इस बीच यूरोपा लीग के ही एक अन्य मैच में आर्सेनल ने ज्यूरिख को 2-1 से हराया। ब्राजील के किशोर खिलाड़ी मारक्विन्हो ने आर्सेनल की तरफ से अपने पदार्पण मैच में ही गोल दागा।

अगली खबर