PKL FINAL: हो गया फैसला, प्रो कबड्डी लीग के फाइनल में आमने-सामने होंगी ये दो टीमें

स्पोर्ट्स
भाषा
Updated Feb 24, 2022 | 00:23 IST

PKL Final, Patna Pirates vs Dabang Delhi: प्रो कबड्डी लीग के इस सीजन का फाइनल लाइन अप बुधवार को सामने आ गया। खिताबी मुकाबले में पटना पाइरेट्स की भिड़ंत दबंग दिल्ली से होगी।

PKL Final line-up decided
प्रो कबड्डी लीग फाइनल तय हुआ 
मुख्य बातें
  • प्रो-कबड्डी लीग 2021-22
  • पीकेएल फाइनल की दोनों टीमें तय हुईं
  • पटना पाइरेट्स की टक्कर दबंग दिल्ली से होगी

PKL Final: तीन बार के चैंपियन पटना पाइरेट्स ने बुधवार को यहां यूपी योद्धा को हराकर प्रो कबड्डी लीग के आठवें सत्र के फाइनल में जगह बनाई जबकि दबंग दिल्ली केसी की टीम बेंगलुरू बुल्स को हराकर खिताबी मुकाबले में जगह बनाने में सफल रही।

स्टार डिफेंडर मोहम्मदरेजा शादलोई के शानदार प्रदर्शन से पाइरेट्स ने पहले सेमीफाइनल में यूपी योद्धा को 38-27 से हराया। दूसरे सेमीफाइनल में दबंग दिल्ली ने बुल्स की टीम को 40-35 से शिकस्त दी।

शादलोई और सुनील ने पटना की टीम के लिए हाई फाइव (पांच अंक) बनाए जबकि रेडर सचिन ने सात और गुमान सिंह ने आठ अंक हासिल करके यूपी योद्धा की राह मुश्किल की। यूपी योद्धा को स्टार खिलाड़ी प्रदीप नरवाल ने निराश किया जो पूरे मुकाबले में सिर्फ चार अंक बना सके।

यूपी योद्धा के लिए सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन स्थानापन्न खिलाड़ी श्रीकांत जाधव ने किया जिन्होंने सुपर टेकल पर दो अंक सहित कुल 10 अंक जुटाए। फाइनल शुक्रवार को खेला जाएगा।

अगली खबर