यूएफा चैंपियंस लीग: जुवेंटस ने बार्सिलोना को दी करारी मात, रोनाल्डो चमके  

यूएफा चैंपियंस लीग में मंगलवार को लियोनेल मेसी और क्रिस्टियानो रोनाल्डो की टीम के बीच खेले गए मुकाबले में बाजी रोनाल्डो की टीम के हाथ लगी।

Ronaldo vs messi
रोनाल्डो और मेसी 
मुख्य बातें
  • रोनाल्डो की टीम के खिलाफ मेसी की टीम को मिली करारी हार
  • एक भी गोल नहीं कर पाए मेसी, रोनाल्डो ने दो गोल जड़कर दिलाई अपनी टीम को जीत
  • इस जीत के साथ ही अंक तालिका में पहले पायदान पर पहुंचा जुवेंटस, बार्सिलोना को मिली सीजन की पहली हार

लियोनेल मेसी की बार्सिलोना और क्रिस्टियानो रोनाल्डो की जुवेंटस के बीच मंगलवार को खेले गए यूएफा चैंपियंस लीग के मुकाबले में बाजी जुवेंटस के नाम लगी। जुवेंटस ने बार्सिलोना को 3-0 के अंतर से मात देकर चैंपियनशिप में छठे मैच में पांचवीं जीत दर्ज की वहीं बार्सिलोना को अपने छठे मैच में पहली हार का सामना करना पड़ा। इस जीत के साथ जुवेंटस अंक तालिका में पहले पायदान पर पहुंच गई है। 

जुवेंटस के खिलाफ मेसी अकेले पड़ गए। उन्हें टीम के अन्य खिलाड़ियों का साथ नहीं मिला और वो कई मौकों को गोल में तब्दील नहीं कर सके। जुवेंटस की ओर से तीन गोल में से दो रोनाल्डो ने किए जबकि एक गोल मेकैनी ने किया। जुवेंटस के लिए पहले गोल रोनाल्डो ने मैच के 13वें मिनट में पेनल्टी के जरिए किया और अपनी टीम को शुरुआती बढ़त दिला दी। इलके सात मिनट बाद मैकेनी ने जुवेंटस की बढ़त को दुगना कर दिया। 

मैच के पहले हाफ में 2-0 की बढ़त लेने के बाद जुवेंटस की टीम को दूसरे हाफ में मेसी ने कड़ी चुनौती दी लेकिन वो अपने प्रयास को गोल में तब्दील करने में नाकाम रहे। ऐसे में सेकेंड हाफ के सातवें मिनट में रोनाल्डो ने मैच का दूसरा गोल करके एक तरह से अपनी टीम की जीत को सुनिश्चित कर दिया। 

अगली खबर