WWE स्टार जॉन सीना ने इस तरह दी ऋषि कपूर को श्रद्धांजलि 

WWE स्टार जॉन सीना(John Cena) ने बॉलीवुड के दिवंगत अभिनेता ऋषि कपूर( Rishi Kapoor) को श्रद्धांजलि देकर अपने फैन्स को चौंका दिया है।

john cena rishi Kapoor
john cena rishi Kapoor  |  तस्वीर साभार: Twitter
मुख्य बातें
  • बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता ऋषि कपूर का गुरुवार को मुंबई में हुआ देहांत
  • दो साल से कैंसर से पीड़ित थे ऋषि कपूर, 29 अप्रैल को देर रात अस्पताल में कराया गया था भर्ती
  • साल 1970 में फिल्म मेरा नाम जोकर से की थी करियर की शुरुआत

मुंबई: भारतीय फिल्म जगत के दिग्गज अभिनेताओं में शुमार ऋषि कपूर का गुरुवार को मुंबई के एनएस रिलांयल अस्पताल में निधन हो गया। वो 67 वर्ष के थे। पिछले 2 साल से वो कैंसर से जूझ रहे थे लेकिन कोरोना वायरस के कहर के बीच वो जीवन की जंग हार गए। गुरुवार देर रात सांस लेने में तकलीफ की शिकायत के बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया था लेकिन वो इस बार ठीक होकर वापस घर नहीं लौट सके। 

साल 2018 में कैंसर की पुष्टि होने के बाद उनका तकरीबन एक साल तक अमेरिका में इलाज चला था। वो पत्नी नीतू कपूर के साथ वहां रहे और सितंबर 2019 में ठीक होने के बाद वापस लौटे। इसके बाद उन्होंने दोबारा से अपनी अधूरी पड़ी फिल्मों की शूटिंग शुरू कर दी। साल 1970 में उन्होंने फिल्म मेरा नाम जोकर से बाल कलाकार के रूप में अपने करियर की शुरुआत की थी। फिल्म में उन्होंने राजकपूर के बचपन की भूमिका अदा की थी। इसके बाद साल 1973 में उन्होंने फिल्म बॉबी के साथ बतौर हीरो डेब्यू किया और फिर कभी पीछे मुड़कर नहीं देखा। उन्होंने अपने 50 साल लंबे फिल्मी करियर में कई यादगार और सुपरहिट फिल्में दीं। 

बॉलीवुड के चिंटू के देहांत की खबर आते ही बॉलीवुड सहित पूरे देश में शोक की लहर दौड़ गई। इससे एक दिन पहले ही इरफान खान का देहांत हो गया था। ऐसे में सोशल मीडिया पर अपने चहेते अभिनेता के लिए शोक संदेशों की बाढ़ आ गई। क्या आम, क्या खास। हर किसी ने ऋषि कपूर को अपने अपने तरीके से श्रद्धांजलि दी। वहीं डब्ल्यूडब्ल्यूई स्टॉर जॉन सीना ने ऋषि कपूर को श्रद्धांजलि देकर अपने प्रशंसकों को चौंका दिया। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
को John Cena (@johncena) द्वारा साझा की गई पोस्ट

ऐसे तो जॉन सीना और ऋषि कपूर के बीच ऐसा कोई औपचारिक या अनौपचारिक रिश्ता नहीं था लेकिन सीना ने बॉलीवुड स्टार की तस्वीर अपने इन्स्टाग्राम अकाउंट पर साझा की हालांकि उन्होंने इसके साथ कोई संदेश नहीं लिखा। इससे पहले भी वो कई मौकों पर अन्य भारतीय सेलेब्रिटीज की तस्वीरें साझा करते रहे हैं। जो भी हो लेकिन भारतीय प्रशंसकों को जॉन सीना का ये अंदाज पसंद आया है।

पहले भी साझा करते रहे हैं भारतीय सेलब्रिटीज की तस्वीर 
साल 2019 में सीना ने टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली की तस्वीर साझा की थी। इसके अलावा वो मास्टर ब्लास्टर सचिन तेंदुलकर, कपिल देव और दलेर मेंहदी की तस्वीर साझा कर चुके हैं। वो भारतीयों को स्वतंत्रता दिवस के मौके पर भी शुभकामनाएं दे चुके हैं। डब्ल्यू डब्ल्यू ई का ये स्टार इन दिनों रिंग से दूर है और अपने एक्टिंग करियर पर ध्यान लगा रहा है। आखिरी बार उन्हें रेसलमेनिया 36 में देखा गया था।
 

अगली खबर