Apple की दिवाली सेल शुरू, iPhone 14, iPhone 13 पर मिल रहा है बड़ा डिस्काउंट

Apple की दिवाली स्पेशल सेल शुरू हो गई है। इस दौरान कंपनी के ढेरों प्रोडक्ट्स पर डिस्काउंट दिया जा रहा है। यहां जानें ऑफर्स।

 Apple festive Diwali Sale
Apple festive Diwali Sale (Photo- Apple) 
मुख्य बातें
  • Apple ने HDFC बैंक और American Express के साथ साझेदारी की है
  • इससे ग्राहकों को 7,000 रुपये तक (7 प्रतिशत) इंस्टैंट कैशबैक मिलेगा
  • फायदा केवल क्रेडिट कार्ड्स और 41,900 रुपये से ज्यादा के प्रोडक्ट्स पर ही मिलेगा

Apple festive Diwali Sale की शुरुआत आज यानी 26 सितंबर से हो गई है। इस सेल का आयोजन Apple India store पर किया गया है और ये पूरे फेस्टिव सीजन तक जारी रहेगी। सेल के दौरान कंपनी अपने सभी प्रोडक्ट्स पर डील्स और डिस्काउंट दे रही है। इस सेल में लेटेस्ट iPhone 14 मॉडल्स पर भी छूट दी जा रही है। हालांकि, ये ऑफर चुनिंदा ग्राहकों के लिए है। 

फेस्टिव सेल के लिए Apple ने HDFC बैंक और American Express के साथ साझेदारी की है। इससे सेल के दौरान ग्राहकों को 7,000 रुपये तक (7 प्रतिशत) इंस्टैंट कैशबैक मिलेगा। आपको बता दें कि ऑफर का फायदा केवल क्रेडिट कार्ड्स और 41,900 रुपये से ज्यादा के प्रोडक्ट्स पर ही मिलेगा। 

Flipkart Sale: महज 7,999 रु में खरीदें Android TV, 13,999 रु में मिल रहा है 43-इंच

सेल के दौरान कंपनी द्वारा iPhones, MacBooks, iPads और AirPods सभी पर डिस्काउंट दिया जा रहा है। लेटेस्ट iPhone 14 series की बात करें तो iPhone 14 128GB की शुरुआती कीमत 79,900  रुपये है। हालांकि, अगर आप HDFC या American Express क्रेडिट कार्ड इस्तेमाल करेंगे तो आपको 7000 रुपये इंस्टैंट डिस्काउंट मिलेगा। इससे फोन की कीमत घटकर 72,900 रुपये हो जाएगी। यही ऑफर बाकी मॉडल्स पर भी मिलेगा। 

इसी तरह iPhone 13 की बात करें तो इसकी शुरुआती कीमत 69,900 रुपये है। हालांकि, इंस्टैंट डिस्काउंट ऑफर अप्लाई करने पर इसकी कीमत घटकर 62,900 रुपये हो जाएगी। आप चाहें तो एक बार फ्लिपकार्ट और अमेजन पर भी कीमतों को क्रॉस चेक कर सकते हैं। 

Gizmore GIZFIT Glow: 2,499 रुपये की इस वॉच में हैं महंगे मॉडल्स वाले फीचर्स, बिना फोन भी कर सकते हैं बात!

सेल में MacBooks, AirPods, iPads और AirTags जैसे कई और प्रोडक्ट्स भी कम कीमत में उपलब्ध हैं। फेस्टिव सेल में 41,900 रुपये से ज्यादा के सभी प्रोडक्ट्स 7 प्रतिशत इंस्टैंट कैशबैक के साथ उपलब्ध हैं।  
 

अगली खबर