गजब: 28 साल के पुरुष ने दिया बेटी को जन्म, मां बनने के बाद किया चौंकाने वाला खुलासा!

Ajag Gajab News: वेस्ट वर्जिनिया के रहने वाले इस शख्स का नाम पैट्रिक स्कैड है। उसने साल 2020 में एक प्यारी सी बेटी को जन्म दिया है। कुछ साल पहले वह डेटिंग साइट पर एक अनजान शख्स के साथ मिली थी, जिसके साथ एक रात गुजारी और वह प्रेग्नेंट हो गई।

 28 Years Old Pregnant man gives birth to baby after one night stand Know About Shocking Truth
पुरुष ने दिया बच्चे को जन्म... 
मुख्य बातें
  • अमेरिका के रहने वाले एक शख्स ने दिया बेटी को जन्म
  • अनजान शख्स के साथ गुजारी थी एक रात
  • बेहद अजीबोगरीब है ये मामला

ये दुनिया अजीबोगरीब (Weird) रहस्यों से भरी हुई है। कई बार ऐसी सच्चाई सामने आती है, जिसके बारे में जानकर लोग दंग रह जाते हैं। खासकर, जब प्रकृति के विपरित जाकर कोई सच्चाई सामने आती है, तो लोगों को यकीन करना मुश्किल हो जाता है। एक ऐसा ही चौंकाने वाला मामला सामने आया है अमेरिका से, जहां 28 साल के एक पुरुष ने बेटी को जन्म दिया है। इस बात पर हो सकता है आपको यकीन ना आ रहा हो, लेकिन यह सच है। अब इस मामले की चर्चा दुनियाभर में हो रही है। तो आइए, जानते हैं क्या है सच्चाई? 

वेस्ट वर्जिनिया के रहने वाले इस शख्स का नाम पैट्रिक स्कैड है। उसने साल 2020 में एक प्यारी सी बेटी को जन्म दिया है। कुछ साल पहले वह डेटिंग साइट पर एक अनजान शख्स के साथ मिली थी, जिसके साथ एक रात गुजारी और वह प्रेग्नेंट हो गई।  पैट्रिक ने बताया कि उसका जन्म महिला के रूप में हुआ था। लेकिन, वह पुरुष बनना चाहती थी। इतना ही नहीं वह काफी समय से टेस्टेस्टेरॉन और ऑस्ट्रोजेन ब्लॉकर का सेवन कर रही थीं, जिससे वो ट्रांजिशन कर सकें। लेकिन, किस्मत ही पलट गई और प्रेग्नेंट हो गई। 

ये भी पढ़ें -  Video: दुल्हन के सामने बार-बार दूल्हे को गला रहा थी बुर्के वाली महिला! अचानक खुला चौंकाने वाला राज

चौंकाने वाली है सच्चाई

'डेली स्टार' के मुताबिक, पैट्रिक पेशे से पीएचडी स्टूडेंट और मेंटल हेल्थ वर्कर हैं। उन्होंने बताया कि जब उन्हें पता चला कि वह प्रेग्नेंट हैं तो हैरान रह गए। इस खबर के बाद उन्होंने हार्मोन ट्रीटमेंट को रोक दिया, क्योंकि वह बच्चे को जन्म देना चाहते थे। इतना ही नहीं जेंडर को लेकर वो काफी परेशान थे। उन्हें यह समझ नहीं आ रहा था कि उन्हें क्या बनना है। लेकिन, जब प्रेग्नेंसी की बात पता चली तो बच्चे को जन्म देने का फैसला किया। फिलहाल, पैट्रिक अपने पति जार्डन के साथ उस बच्चे को पाल रहे हैं। तीनों काफी खुश हैं और भविष्य में खुशहाल जीवन जीने की योजना बना रहे हैं। लेकिन, प्रेग्नेंसी वाली खबर ने सबको हैरान कर दिया है। 
 

अगली खबर