35 साल के ब्वॉयफ्रेंड से शारीरिक संबध बनाने के बाद बोली 80 साल की महिला- ऐसा लगा कि मैं अभी वर्जिन हूं

एक कहावत है कि प्यार अंधा होता है लेकिन इसी कहावत को चरितार्थ किया है एक 80 साल की महिला और 35 साल के पुरुष ने। दोनों ही एक दूसरे को डेट कर रहे हैं और शादी करने वाले हैं।

80 Year Old Woman Dating 35 Year Old man says she felt like a virgin
80 साल की महिला बोली- ..ऐसा लगा कि मैं अभी वर्जिन हूं 
मुख्य बातें
  • 80 साल की आइरिस जोंस और 35 साल के मोहम्मद अहमद एक दूसरे को कर रहे हैं डेट
  • फेसबुक के जरिए हुई दोस्ती और बदल गई प्यार में, जल्द ही दोनों करेंगे शादी
  • आइरिस ने एक इटरव्यू के दौरान अपनी निजी जिंदगी को लेकर बेहद हैरान करने वाले किए हैं खुलासे

नई दिल्ली: कहते हैं ना कि 'प्यार में उम्र मायने नहीं रखती', इसी कहावत को सच कर दिखाया है एक ऐसे प्रेमी जोड़े ने जो लंबे समय तक एक-दूसरे को डेट करने के बाद अब शादी करने जा रहे हैं।  35 साल के मोहम्मद अहमद और उनकी 80 साल की गलफ्रेंड आइरिस जोंस इन दिनों अपने रिलेशनशिप को लेकर काफी सुर्खियों में हैं। दोनों एक दूसरे को अपना दिल दे बैठे हैं और शादी के बंधन में बंधने की तैयारी कर रहे हैं। मामला मिस्त्र का है।

पिछले हफ्ते की शुरुआत में, 80 वर्षीय आइरिस जोन्स ने यह खुलासा किया कि उसने पहली बार एक कुंवारी लड़की की तरह अपने 35 वर्षीय ब्वॉयफ्रेंड के साथ शारीरिक संबंध बनाए थे और ऐसा लगा कि मैं वर्जिन हूं। दरअसल दोनों की दोस्ती फेसबुक के जरिए हुई। आइरिस ने बताया कि 35 साल के मोहम्मद अहमद ने फेसबुक पर उनकी प्रोफाइल खंगाली और फिर उन्हें मैसेज करना शुरू कर दिया। दो हफ्तों तक एक-दूसरे को फ्लर्ट करने के बाद दोनों ने स्वीकार कर लिया कि वे एक दूसरे को प्यार करते हैं। इसके बाद दोनों शादी करने के लिए कोर्ट भी पहुंचे लेकिन पेपर नहीं होने की वजह से वापस लौट आए।

आइरिस जोर देकर कहती है कि उनका सेक्स लाइफ अविश्वसनीय है। अपने पुराने पति को 'फ्रिगिड' कहते हुए आईरिस बताती हैं कि मोहम्मद ने उनके जीवन को शानदार बना दिया है। इसे बारे में आइरिस ने एक टीवी इंटरव्यू भी दिया है जिसमें वह अपनी निजी जिंदगी के बारे में खुलकर बातें कर रही है। सोशल मीडिया पर यह वीडियो वायरल हो रहा है।

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो आइरिस मोहम्मद अहमद की मां से करीब 20 साल बड़ी हैं। लेकिन अहमद कहते हैं कि वो एक दूसरे को बेइंतहा मोहब्बत करते हैं तो ऐसे में उम्र कोई मायने नहीं रखती हैं।

अगली खबर