Viral Video: बर्गर के लिए बच्चे ने दिखाया गुस्सा कि लोग बोले- उसे भूखा मत सोने दो भाई

सोशल मीडिया पर एक बच्चे का वीडियो वायरल हो रहा है। इसमें एक बच्चा बर्गर के लिए इतनी नाराजगी दिखाता है कि उसे देखकर लोग कहने लगे कि उन्हें अपना टाइम याद आ गया।

A Cute Little Boy is Angry For Not Getting a Burger, Video gone viral on Social Media
बर्गर के लिए बच्चे ने दिखाया गुस्सा कि वायरल हुआ वीडियो 
मुख्य बातें
  • बर्गर के लिए इतना गुस्सा, दिन बना देगा इस बच्चे का यह वीडियो
  • वायरल वीडियो में बच्चा महिला को बर्गर को लेकर दिखा रहा है नाराजगी

नई दिल्ली: सोशल मीडिया पर आए दिन कई तरह के वीडियो वायरल होते रहते हैं जिन्हें जमकर शेयर किया जाता है। एक ऐसा ही वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमें बर्गर को लेकर एक बच्चे ने ऐसा गुस्सा दिखाया कि कई लोगों का दिल पिघल गया। इस वीडियो को लोग जमकर शेयर कर रहे हैं। कई लोगों का कहना है कि उन्हें वीडियो को देखकर अपना बचपन याद आ गया।

क्या है वीडियो
वीडियो में दिख रहा है कि एक बच्चा रूठा हुआ बैठा है और एक महिला बर्गर लेकर बच्चे के सामने बैठी है। महिला कहती है, 'भई तो छोड़ा ना.. तुम नहीं खाओ ना बर्गर मैं ही खा लूंगी, सिर्फ तुम देख लेना मेर को… बोलो…।' इसके जवाब में बच्चा कहता है कि  'मुझे बर्गर नहीं खाना है। मेरे से बात नहीं करना और मैं तेरा बर्गर भी नहीं देखूंगा।' ये कहकर बच्चा रूठ जाता है और महिला से कहता है कि तुम अपना बर्गर खा लेना, मुझे नहीं खाना है। 

 महिला बच्चे से कहती है कि आप भी पैसे अरेंज कर बर्गर ऑर्डर कर सकते हो जिस पर बच्चा कहता है, 'मुझसे तो तुम बात ही मत करो, मेरा ऑर्डर ही नहीं करो तुम…'और गुस्से में वहां से जाते हुए कहता है कि मैं कुछ भी नहीं खा रहा। मैं भूखा ही रहूंगा। इस वीडियो को अब तक 45 हजार से अधिक लोग देख चुके हैं। @MFuturewala नाम के यूजर ने 21 जुलाई को यह वीडियो शेयर किया था जिसमें कैप्शन दिया, 'बर्गर के लिए इतनी नाराजगी भी ठीक नहीं।'

वायरल हुआ वीडियो
वीडियो को अभी तक 45 हजार के करीब लोग देख चुके हैं जबकि 384 लोग इसे रिट्वीट कर चुके हैं और 3 हजार से अधिक लोग लाइक कर चुके हैं। एक यूजर ने लिखा, 'हा हा हा.. हम कभी कभी ऐसे ही करते हैं. अभी भी जब मनसपंसद की चीज अगर भाई-बहन नहीं देते हैं तो ऐसे ही गुस्सा करते हैं।' वहीं एक यूजर ने लिखा, 'बड़ी नाइंसाफी है दुनिया में.. अब्बू पैसे नहीं दे रहे हैं, जालिम अम्मी बर्गर नहीं दे रहे। चल क्या रहा है यहे सब इस मासूम के साथ।' कई लोग जोमेटो, बर्गर किंग को भी टैग कर रहे हैं।

अगली खबर