बच्चे को जगाने का ये क्यूट तरीका आपने शायद ही देखा हो, वायरल हो रहा VIDEO

Cute Kid Viral Video: सोशल मीडिया पर एक बच्चे काे खास अंदाज में जगाने का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है।

Viral video
Video Grab  

नई दिल्ली: नींद हर किसी को प्यारी होती है। अक्सर लोगों को सोने के बाद बिस्तर से जल्द उठने का मन नहीं करता। वहीं, कई लोगों को जब किसी मजबूरी के चलते उठना ही पड़ जाता है तो बहुत देर तक नींद का खुमार बना रहता है। कई लोग बार-बार जंभाई और लेने के बाद दोबारा बिस्तर में सोने चले जाते हैं। बड़ों के मुकाबले छोटे बच्चों की नींद जरा अलग होती है। बच्चे नींद को लेकर थोड़े जिद्दी होते हैं। उन्हें हमेशा अपने मन मुताबिक सोना और जागना पसंद होता है। बच्चों को जगाना तो और भी मुश्किल काम होता है क्योंकि वो अक्सर रोने लगते हैं। लेकिन इन दिनों एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें एक शख्स ने बच्चे को जगाने का अनोखा तरीका ढूंढ लिया है।

'बच्चे को जगाने का प्यारा तरीका'

वायरल वीडियो में दिख रहा है कि एक शख्स बच्चे को जगाने के लिए गिटार का इस्तेमाल करता है। वह बेड के पास जाकर गिटार बजाता है और कुछ ही देर में बच्चा जाग जाता है। यह शख्स  गिटार के साथ गाना गाता हुआ भी नजर आ रहा है। इतना ही नहीं बच्चे को उसका यह अंदाजा बेहद पंसद आता है और वो थिरकने लगता है। सोशल मीडिया पर यह वीडियो लोग खूब पसंद कर रहे हैं। इस वीडियो को आईएएस सुप्रिया साहू ने भी अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर किया है। साहू ने वीडियो शेयर करते हुए लिखा, 'एक बच्चे को जगाने का सबसे प्यारा तरीका।'

वीडियो देखकर क्या बोले ट्विटर यूजर?

इस वीडियो को देखकर लोग तारीफ किए बिना रह पा रहे हैं। लोगों का कहना है कि पिता का बच्चे को इस तरह जगाना बेहद अनोखा अंदाज है। एक ट्विटर यूजर ने कमेंट किया कि मैं सिर्फ बच्चे को गले लगाना चाहता हूं..क्यूट और गोलू-मोलू सा यह कितना प्यारा है। वहीं, दूसरे यूजर ने लिखा कि यह देखना शानदार है कि बच्चा न केवल खुश होकर जागा है बल्कि संगीत का भी आनंद ले रहा है। तीसरे यूजर ने कहा कि बच्चे को संगीत और उसकी धुन पर थिरकने के लिए मेरी तरफ से ढेरों बधाइयां। अन्य यूजर ने लिखा कि वाह, लवली...शानदार वीडियो..मुझे बहुत अच्छा लगा और इसे कई बार देखा।

अगली खबर