Amol Yashwant Kamble dance: पैरों की थिरकन से इंटरनेट की दुनिया में छा गए अमोल यशवंत कांबले,लोग बोले- सुपर भाऊ

अमोल यशवंत कांबले वैसे तो मुंबई पुलिस में तैनात हैं, लेकिन अपने डांस मूव्स से इंटरनेट की दुनिया में छाए हुआ हैं।

Amol Yashwant Kamble, Mumbai Police, Amol Yashwant Kamble's video viral, Amol Yashwant Kamble dance, trending
अमोल यशवंत कांबले के डांस पर दुनिया फिदा, लोग बोले- सुपर भाऊ 

अमोल यशवंत कांबले नाम का 38 साल का शख्स सिर्फ मुंबई के नायगांव इलाके में तैनात पुलिस नायक नहीं है।  वह अब रातों-रात सनसनी बन गए हैं।इंस्टाग्राम पर उनके बेबाक डांस मूव्स से इंटरनेट हैरान है. उन्होंने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर एक वीडियो साझा किया जहां वह फिल्म 'अप्पू राजा' के गाने 'आया है राजा' पर थिरक रहे हैं। अमोल कांबले इंटरनेट के जरिए लोगों के दिलों में अपनी जगह बना लेते हैं।

मुंबई पुलिस में तैनात हैं अमोल कांबले
अमोल कांबले नायगांव में सिपाही के पद पर तैनात हैं,  उनके डांस मूव्स ने उन्हें रातोंरात सोशल मीडिया पर मशहूर कर दिया है। उनके वीडियो को खूब सराहा जा रहा है। इंस्टाग्राम पर उनके अलहदा मूव्स से इंटरनेट जगत हैरान है। उन्होंने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर एक वीडियो साझा किया जहां वह फिल्म 'अप्पू राजा' के गाने 'आया है राजा' पर थिरक रहे हैं। नज़र रखना। उन्होंने कैप्शन में लिखा है कि पुलिस को चिढ़ाने की सजा है, वीडियो में वह चिन्मय खेडेकर नाम के एक और कंटेंट क्रिएटर के साथ डांस कर रहे हैं।


'डांसिग का बचपन से शौक'

मूल रूप से माहिम के रहने वाले डांसिंग बचपन से ही उनका पैशन रहा है। वह अपने बड़े भाई के साथ परफॉर्म किया करते थे, जो पुलिस फोर्स में आने से पहले एक कोरियोग्राफर थे।एक इवेंट के दौरान उन्होंने बॉलीवुड अभिनेता ऋतिक रोशन के साथ डांस भी किया। कांबले ने कहा कि एक पुलिसकर्मी के रूप में मेरी पहले कानून और व्यवस्था बनाए रखने और नागरिकों की रक्षा करने की जिम्मेदारी है, लेकिन अपने साप्ताहिक अवकाश पर, मैं अपने बच्चों, अपनी बहन के बच्चों के साथ नृत्य करता हूं और मज़े करता हूं।ऊपर साझा किए गए वीडियो पर वापस आते हुए, कांबले ने इसके विषय के बारे में बात की।

उन्होंने कहा कि डांस  ऑन-ड्यूटी पुलिसकर्मी की थीम पर आधारित था जिसमें एक दोपहिया सवार को अपना मास्क ठीक से पहनने के लिए कहा जाता था और बाद में दोनों ने अपने डांस मूव्स दिखाए ।यह क्लिप न केवल इंस्टाग्राम पर बल्कि अन्य सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर भी वायरल हो गई।  एक यूजर ने 'सुपर भाऊ' कहा जबकि बाकी कमेंट फायर इमोजी से भरे हुए थे। उत्कृष्ट प्रदर्शन भाई जी," एक अन्य यूजर ने कहा। 

अगली खबर