Viral: रात के अंधेरे में तेंदुए ने इस तरह किया कुत्ते का शिकार, वीडियो देख कांप जाएंगे

Animal Fight Viral Video: तेंदुआ कितना खतरनाक होता है इससे ज्यादातर लोग वाकिफ हैं। क्योंकि, उसकी तेजी और चालाकी के सामने इंसान के साथ-साथ दूसरे जानवरों की भी हालत खराब हो जाती है। इसका अंदाजा आपको इस वीडियो को देखने के बाद भी हो जाएगा।

 Animal Fight Video Leopard Attack on Black Dog Shocking Viral Video
दिल दहालने वाला है ये वीडियो...  |  तस्वीर साभार: Instagram
मुख्य बातें
  • रात के अंधेरे में तेंदुए ने कुत्ते को दबोचा
  • कुत्ते ने किसी तरह बचाई अपनी जान
  • दिल दहलाने वाला था मंजर

Leopard Dog Viral Video: सोशल मीडिया (Social media) पर जानवरों के भी काफी खतरनाक-खतरनाक वीडियो शेयर होते रहते हैं। इनमें कुछ वीडियो तो ऐसे होते हैं, जिन्हें देखकर लोग कांप जाते हैं। वहीं, कुछ वीडियो काफी क्यूट भी होते हैं, जिन्हें बार-बार देखने का मन करता है। लेकिन, एक ऐसा वीडियो वायरल (Viral Video) हो रहा है जिसे देखने के बाद आप एक पल के लिए दंग रह जाएंगे। क्योंकि, इस वीडियो में जिस तरह खूंखार तेंदुआ (Leopard Video) एक कुत्ते का शिकार कर रहा था उसने लोगों को हैरान कर दिया है। 

तेंदुआ कितना खतरनाक होता है इससे ज्यादातर लोग वाकिफ हैं। क्योंकि, उसकी तेजी और चालाकी के सामने इंसान के साथ-साथ दूसरे जानवरों की भी हालत खराब हो जाती है। इसका अंदाजा आपको इस वीडियो को देखने के बाद भी हो जाएगा। वायरल वीडियो में आप देख सकते हैं रात के अंधेर में किस तरह तेंदुआ एक कुत्ते को दबोचे हुए है। नजारा देखकर ऐसा लगता है जैसे तेंदुआ ने उसका शिकार कर लिया है। लेकिन, कुछ ही पल बाद 'चमत्कार' होता है और कुत्ता अचानक से उछलकर भागने लगता है। देखकर ऐसा लग रहा है जैसे उसे नई जिंदगी मिल गई हो। परिणाम ये होता है कि दोनों वहां से भाग खड़े होते हैं। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
A post shared by طبیعت (@nature27_12)

ये भी पढ़ें - Viral Video: जब JCB और हाथी के बीछ छिड़ गई जबरदस्त जंग, देखें कौन किस पर पड़ा भारी?

दिल दहलाने वाला मंजर

इस खतरनाक मंजर को कैमरे में कैद कर लिया गया और वीडियो को सोशल मीडिया पर शेयर कर दिया गया। अब यह वीडियो वायरल हो गया है। इंस्टाग्राम पर इस वीडियो को 'nature27_12' नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है। हैरतअंगेज वीडियो को अब तक हजारों लोग देख चुके हैं। कई लोग तो इस वीडियो को देखकर शॉक्ड हो गए। वहीं, कुछ यूजर्स ने कुत्ते को लेकर भी चिंता जताई है। 

अगली खबर