Viral: इस बाप-बेटी ने किया कुछ ऐसा, 1 मिनट 53 सेकेंड का वीडियो सोशल मीडिया पर मचा रहा धूम

Baap Beti Viral Video: एक बाप-बेटी को भी गाना गाने का काफी शौक है। दोनों साथ में इस तरह गाना गाते हैं जिसे सुनकर लोग मंत्रमुग्ध हो जाते हैं। अब इनका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

Baap Beti Viral Video Father Daughter Sing a Song Viral Video in Hindi
बाप-बेटी का जबरदस्त अंदाज  |  तस्वीर साभार: Twitter
मुख्य बातें
  • पिता-पुत्री ने जबरदस्त अंदाज में गाया गाना
  • दोनों ने जीता लोगों का दिल
  • सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल

Baap Beti Viral Video: सोशल मीडिया पर कब, क्या वायरल हो जाए कुछ कहा नहीं जा सकता? कुछ वीडियो तो शेयर होते ही धूम मचाने लगते हैं और लोगों के दिलों पर 'राज' करने लगते हैं। इसी कड़ी में एक बाप-बेटी का वीडियो सोशल मीडिया पर धूम मचा रहा है। आलम ये है कि लोगों को यह वीडियो काफी पसंद आ रहा है और पिता-पुत्री की जमकर तारीफ हो रही है। आखिर, तारीफ हो भी क्यों नहीं दोनों ने ऐसा गाना गाया जिसे सुनकर लोग मंत्रमुग्ध हो गए।

ये तो हम सब जानते हैं किसी को डांस करने का शौक होता, तो किसी को गाना गाने का शौक होता है। एक बाप-बेटी को भी गाना गाने का काफी शौक है। दोनों साथ में इस तरह गाना गाते हैं जिसे सुनकर लोग मंत्रमुग्ध हो जाते हैं। वीडियो में भी आप देख सकते हैं कि किस तरह बेटी गिटार बजाते हुए 'अच्छा चलो जी...' गाना गा रही है। लड़की के पिता भी जबरदस्त अंदाज में उसका साथ दे रहे हैं। आलम ये है कि लोग इस जोड़ी को काफी पसंद कर रहे हैं। तो आप भी इस वीडियो को देखें...

बाप-बेटी ने जीता लोगों का दिल

इस वीडियो को देखने के बाद लोग पिता-पुत्री की काफी तारीफ कर रहे हैं। किसी का कहना है कि इन दोनों ने दिन बना दिया। किसी का कहना है कि मेरी जिंदगी के सबसे बेहतरीन दो मिनट हैं। वीडियो को देखने के बाद आपको भी जरूर दोनों का अंदाज पसंद आया होगा। अब यह वीडियो सोशल मीडिया पर धूम मचा रहा है। ट्विटर पर इस वीडियो को '@ARanganathan72' नाम के यूजर ने शेयर किया है। इस वीडियो को अब तक तीन लाख 22 हजार से ज्यादा लोग देख चुके हैं। जबकि, 11 हजार से ज्यादा लोगों ने वीडियो को पसंद किए हैं। वहीं, 22 सौ से ज्यादा लोगों ने वीडियो को रिट्वीट किए हैं। वीडियो पर यूजर्स लगातार रिएक्शन दिए जा रहे हैं। 

अगली खबर